ताज़ा खबर
 

शर्मा सरनेम न बदलना, रोहित की सलाह पर अनुष्का शर्मा ने दिया यह जवाब

Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos/Video: सोशल मीडिया पर हर तरफ विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरें ही वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान से लेकर महानायक अमिताभ बच्चन ने इस जोड़े को मुबारकबाद दी। इस मौके पर क्रिकेटर रोहित शर्मा ने अपने कप्तान और दोस्त विराट कोहली को शादी की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं।
विराट और अनुष्का सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। वहीं रोहित शर्मा ने भी दोनों को ट्वीट कर बधाई दी।

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी कर ली है। इसके चलते सभी इन दोनों सितारों को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर तरफ विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरें ही वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान से लेकर महानायक अमिताभ बच्चन ने इस जोड़े को मुबारकबाद दी। इस मौके पर क्रिकेटर रोहित शर्मा ने अपने कप्तान और दोस्त विराट कोहली को शादी की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं। वहीं रोहित शर्मा ने भाभी अनुष्का शर्मा को एक सलाह भी दे डाली।

रोहित शर्मा ने विराट और अनुष्का को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट किया। रोहित ने लिखा, ‘ विराट, आप दोनों को शादी की मुबारकबाद। मैं तुम्हारे साथ अच्छे पति बनने के टिप्स शेयर करूंगा। बस अपना सरनेम अपने साथ रखें।’ इस पर अनुष्का शर्मा रोहित शर्मा को जवाब देती हैं। अनुष्का कहती हैं, ‘हाहाहा थैंक्स रोहित…और आपको शानदार इनिंग के लिए मुबारकबाद’। बुधवार को कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली वनडे में नाबाद 208 रनों की पारी खेली जो कि उनका वनडे इतिहास में तीसरा दोहरा शतक है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने विराट और अनुष्का को शादी की बधाई देते हुए ट्वीट किया, “इस सुंदर जोड़ी को तहे दिल से बधाई। दोनों को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं। क्रिकेट खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, “जुग-जुग जीवे एह सोहनी जोड़ी। विराट और अनुष्का को रब हमेशा खुश रखें।

बता दें, विराट और अनुष्का सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने ट्वीट कर अपनी शादी की खबर साझा की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरें वायरल हो गईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    mankirt
    Dec 14, 2017 at 3:45 pm
    WERE IS THE MAIN POINT
    (0)(0)
    Reply