ताज़ा खबर
 

जानिए ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ आमिर खान से क्या सीखना चाहते हैं विराट कोहली

आमिर और विराट फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को प्रमोट करने के लिए एक खास चैट शो में एक साथ आए थे। इन्होंने होस्ट अपारशक्ति खुराना के साथ फिल्म के गाने 'रंग दे बसंती' पर डांस भी किया।

दोनों सेलेब्रिटी फिल्म ‘सिक्रेट सुपरस्टार’ को प्रमोट करने के लिए एक खास चैट शो में एक साथ आए।

क्रिकेट खिलाड़ी विरोट कोहली रूबिक्स क्यूब सॉल्व करने की तकनीक सीखने के उत्सुक हैं और वह इसे सुपरस्टार आमिर खान से सीखना चाहते हैं। दोनों सेलेब्रिटी आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को प्रमोट करने के लिए एक खास चैट शो में एक साथ आए। शूट के बाद विराट ने ट्वीट किया, “आमिर खान भाई के साथ बहुत अच्छा समय बीता, वह बेहद विनम्र हैं। अब बस आपसे रूबिक्स क्यूब सॉल्व करने की तकनीक सीखनी है।” उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं।

आमिर और विराट ने होस्ट अपारशक्ति खुराना के साथ आमिर के फिल्म के गाने ‘रंग दे बसंती’ पर डांस भी किया। उनकी नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ संगीत पर आधारित है। इसकी मुख्य किरदार इंसिया है, जिसे 16 साल की अभिनेत्री जायरा वसीम ने निभाया है। आमिर खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में आने वाली है। 19 अक्टूबर को आमिर की फिल्म रिलीज होगी। फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, इसलिए फिल्म की रिलीज से पहले ही ऐसा माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस में मिस्टर परफेक्शनिस्ट की फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त रहेगा।

फिल्म एक ऐसी बच्ची की कहानी है, जो अपने वालों से छिप-छिपकर अपने सपने पूरे करती हैं। फिल्म में लीड रोल जायरा वसीम निभा रही हैं, जो एक सिंगर बनना चाहती हैं। लेकिन घर में पिता इस तरह की चीजें पसंद नहीं करते। इसके चलते जायरा अपने सपनों को पूरा करने का बीड़ा खुद उठाती हैं और सोशल मीडिया को अपना मंच बनाती हैं। वह भी घर वालों से छिपकर। इस दौरान लोग उनके गाने सुनना पसंद करते हैं और वह पॉपुलर हो जाती हैं।

फिलहाल इस फिल्म को लेकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि आमिर की फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज होने का कितना फायदा मिल सकता है। दिवाली वीकेंड में इस फिल्म को लेकर ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर ने बताया है कि फिल्म को 1100 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म मेट्रो सिटी को टारगेट कर रही है। वहीं ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न’ से मुकाबला करेगी। ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में आमिर का स्पेशल अपीयरेंस हैं, जिसको लेकर आमिर के फैंस काफी एक्साइटेट हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App