ताज़ा खबर
 

महिला दिवस 2018: अनुष्का शर्मा को पति विराट कोहली ने इस खास अंदाज में दी बधाई, देखें वीडियो

Happy Women's Day 2018 (अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस): विराट द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कैप्शन लिखा है, किसी एक महिला को टैग करिए जो एक्स्ट्राऑर्डिनरी हो। विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को टैग किया है।

Women's Day, Women's Day 2018, Womens Day, Womens day 2018, International Women's Day 2018, Women's Day Quotes, Happy Women's Day, Happy Women's Day 2018, Happy Womens day Quotes, अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस, महिला दिवस, Womens Day Quotes, Mahila Diwas, Mahila Diwas Quotes, Mahila Diwas NewsImage Caption: Women’s Day 2018: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली।

8 मार्च को महिलाओं के सम्मान में विश्व महिला दिवस मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दे रहे हैं। विश्व महिला दिवस के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पत्नी अनुष्का शर्मा समेत देश-विदेश की सभी महिलाओं को खास अंदाज में बधाई दी है। दरअसल, विराट कोहली ने एक वीडियो शेयर किया है। विराट द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कैप्शन लिखा है, किसी एक महिला को टैग करिए जो एक्स्ट्राऑर्डिनरी हो। विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को टैग किया है।

वीडियो में विराट कोहली सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं, ”महिला और पुरुष कैसे समान नहीं होते, मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसा हो। सच्चाई तो यह है कि महिलाओं के साथ यौन शोषण, घरेलू हिंसा, विरोध के खिलाफ धमकी और लिस्ट में और भी बहुत चीजें शामिल हैं। इन सब के बावजूद भी महिलाएं आगे बढ़ती हैं और अपनी जिंदगी में चमक हासिल करती हैं। अभी भी आप सोचते हैं कि क्या वह बराबर नहीं हैं। वे लोग बराबर से कहीं ज्यादा बेटर हैं।”

Anushka sharma, Virat kohli, Sridevi, sridevi family, anushka sharma and virat kohli, anushka upcoming film, virat kohli marriage sridevi, bollywood news, jansatta, entertainment news

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने इटली में प्राइवेट वेडिंग की थी, जिसके बाद दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी। साउथ अफ्रीका में हनीमून मनाने के बाद दोनों काम पर कुछ महीनों के बाद लौट आए थे। अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई-धागा’ को लेकर बिजी हैं। फिल्म में अनुष्का के साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे। अनुष्का और विराट एक-दूसरे के काम को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर तारीफ करते रहते हैं। अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की सेंचुरी पूरे करने पर सोशल मीडिया पर वाट अ गॉय कैप्शन शेयर किया था, वहीं विराट कोहली ने भी ट्विटर अकाउंट पर अनुष्का की फिल्म ‘परी’ के ट्रेलर को शेयर करते हुए अनुष्का के अभिनय की तारीफ की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विशाल भारद्वाज ने इस फोटो के जरिए मोदी सरकार पर कसा तंज, लोगों ने भी लिए मजे
2 नीना गुप्‍ता के विवियन रिचर्ड्स से अफेयर के दौरान पैदा हुई थी मसाबा, एक साथ मिली तो हुई भावुक
3 30 सालों के बाद एक बार फिर इस फिल्म में साथ नजर आएंगे सलमान खान और रेखा
ये पढ़ा क्या?
X