ताज़ा खबर
 

विराट कोहली ने पहली बार डीपी में लगाई अनुष्का संग तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्यार की खबरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। दोनों ही हालांकि इस तरह की खबरों का कभी भी खुल कर समर्थन नहीं करते लेकिन लगातार सामने आती तस्वीरें और बयान बहुत कुछ कह जाते हैं।

Author नई दिल्ली | April 14, 2017 1:01 PM
तस्वीर के कैप्शन में विराट ने लिखा- दुनिया की प्रत्येक महिला को हैप्पी वुमेन्स डे, लेकिन खास तौर पर मेरी जिंदगी की दो सबसे मजबूती महिलाओं को।

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्यार की खबरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। दोनों ही हालांकि इस तरह की खबरों का कभी भी खुल कर समर्थन नहीं करते लेकिन लगातार सामने आती तस्वीरें और बयान बहुत कुछ कह जाते हैं। हाल ही में विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर – प्रोफाइल फोटो) पर अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर लगाई है। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में विराट अनुष्का के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। गौरतलब है यह पहली बार नहीं है जब दोनों की साथ में कोई तस्वीर सामने आई हो, लेकिन यह पहली बार है जब विराट ने किसी सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का के साथ तस्वीर डीपी पर लगाई है। देखना यह होगा कि क्या विराट अपने ट्विटर हैंडल और बाकी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी अनुष्का के साथ तस्वीर डीपी में लगाती हैं।

इससे पहले विराट कोहली ने मदर्स डे पर अनुष्का की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की थी। तस्वीर के कैप्शन में विराट ने लिखा- दुनिया की प्रत्येक महिला को हैप्पी वुमेन्स डे, लेकिन खास तौर पर मेरी जिंदगी की दो सबसे मजबूती महिलाओं को। जिंदगी के सबसे कठिन वक्त में भी मेरे परिवार के साथ खड़े रहने के लिए मेरी मां को और रोजाना विपरीत परिस्थितियों के खिलाफ खड़े होने और नियमों को बदलने के लिए अनुष्का शर्मा का। हैप्पी वुमेन्स डे। जो लोग लगातार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को फॉलो करते हैं उन्हें मालूम होगा कि यह पहली बार नहीं है जब विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को इस तरह खुलेआम किसी मौके पर विश किया है। वैलेंटाइन डे पर भी उन्होंने अनुष्का के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने अनुष्का की काफी तारीफ की थी।

बॉलीवुड एट्रेक्स अनुष्का शर्मा अपने स्पेशल फ्रेंड विराट कोहली को काफी सपोर्ट करती हैं। अनुष्का को कई बार मैच के दौरान विराट के लिए चीयर करते देखा गया है। इंडियन प्रीमियर लीग का दसवां सीजन शुरू हो चुका है और हमेशा की तरह काफी खबरें सामने आ रही हैं। इस बार रॉयल चैलेंजरर्स बेंगलुरु अपने कैप्टन विराट कोहली को काफी मिस कर रही है। हाल ही में आॅस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरिज के दौरान विराट के कंधे में चोट लग गई थी जिसकी की वजह से वह आईपीएल में परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App