ताज़ा खबर
 

पिता बनने और बच्‍चा पालने को लेकर विराट कोहली ने बताई अपने मन की एक बात

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं, इसके अलावा वह 'सुई-धागा' की भी शूटिंग कर रही हैं।

virat kohli, anushka sharma, virushka, virat ansuhka kids, virat anushka parenthood, virat kohli wants kids, virat anushka latest, virat anushka photos, virat anushka familyविराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। बीते कुछ महीनों से दोनों अपने फैन्स को मेजर रिलेशनशिप गोल्स दे रहे हैं। बिजी शेड्यूल से समय निकालकर दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में विराट कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि अनुष्का शर्मा से मिलने के बाद उनकी लाइफ में कितना परिवर्तन आया है? इसके साथ ही विराट कोहली ने पहली बार बच्चों के बारे में भी खुलकर बात की है।

विराट कोहली ने बताया, ”मैंने बीते कुछ सालों से मैंने अपनी पत्नी के साथ कई चीजों को महसूस किया है। क्योंकि वह एक बहुत ही आध्यात्मिक व्यक्ति हैं और हमेशा मेरा साथ देती हैं। अब वह चीजें ऐसे तरीके से अनलॉक कर रही हैं जो लोगों के लिए व्याख्या करना मेरे लिए बहुत मुश्किल है। लेकिन मैं समझता हूं कि मैं हमेशा ऐसा करने के लिए था। अगर मेरा पूरा जीवन ऐसा करने में जाता है, तो मैं इसे 100 गुना कर दूंगा। यह एक आशीर्वाद है।” इसके साथ ही विराट कोहली ने पहली बार परिवार और बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा, ”मैं चाहता हूं कि जब भी मेरे बच्चे हो, मैं उन्हें पूरा समय दे सकूं। मेरी जिदंगी है, मेरा परिवार है, मेरे बच्चे भी होंगे। वह मेरे समय के हकदार हैं। यह ऐसा है जो मेरे दिल के बेहद करीब है। मैं अपने घर में अपने करियर का कोई हिस्सा नहीं चाहता हूं। मैं किसी भी ट्रॉफी का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं। मेरी उपलब्धियां, मैं अपने घर पर नहीं ले जाना चाहता जब मेरे बच्चे बड़े हो रहे हों।”

Anushka Sharma, Virat Kohli in Bengaluru, Anushka and Virat spending quality, Virat and anushka together, virat on special day of anushka sharma, anushka virat, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news

विराट ने पिछले एक इंटरव्यू में कहा, ”अनुष्का शर्मा फील्ड के बाहर की कैप्टन हैं, जो बाकी सारे महत्वपूर्ण फैसले लेती हैं। वह हमेशा लाइफ के सही फैसले लेती हैं। वह पूरी तरह से मेरी ताकत हैं और मुझे हमेशा से ही पॉजिटिव एनर्जी देती हैं। आप अपनी लाइफ में ऐसा ही लाइफपार्टनर चाहते हैं, इसलिए मैं काफी भाग्यशाली हूं।” वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं, इसके अलावा वह ‘सुई-धागा’ की भी शूटिंग कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BiPvs3Vg398/?

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 सुहाना खान के बर्थडे पर भावुक हुए शाहरुख, पोस्‍ट की ये फोटो
2 ‘रेस 3’ के इस डायलॉग पर ट्रोल हो रहीं डेजी शाह, भड़की जैकलीन ने यूं दिया जवाब
3 चैरिटी का वीडियो इंस्‍टाग्राम पर डाल घिरीं शिल्‍पा शेट्टी, लोगों ने खूब लताड़ा
कोरोना LIVE:
X