ताज़ा खबर
 

सामने आया विराट कोहली का पुराना वीडियो, अनुष्का शर्मा नहीं इस एक्ट्रेस को करना चाहते थे डेट!

सवालों के जवाब में विराट बताते हैं कि उन्होंने एक बार एक लड़की को देखने के तुरंत बाद वह डेट से वापस आ गए थे क्योंकि वह बहुत ज्यादा बहदसूरत थी।

Author नई दिल्ली | April 14, 2017 6:15 PM
शुक्रवार को मुंबई के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच में कोहली भी खेलते नजर आएंगे। (PTI Photo)

विराट कोहली ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का शर्मा के साथ वाली एक तस्वीर डीपी के तौर पर लगाई तो दोनों की जोड़ी वाली यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। हालांकि इन दोनों ही सितारों ने अब तक इस बात को पब्लिक प्लैटफॉर्म पर कुबूल नहीं किया है कि क्या वाकई इन दोनों के बीच ऐसा कुछ है, लेकिन सोशल मीडिया पर आने वाली इन दोनों की तस्वीरें काफी कुछ कहती हैं। विराट कोहली की इस नई और स्पेशल डीपी की खबरों के बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर निकल कर सामने आया है जिसमें वह अपने डेटिंग इंट्रेस्ट के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। एमटीवी की एक वीजे जब विराट से कुछ चटपटे सवाल पूछती है तो विराट उनका बड़ी बेबाकी से जवाब देते हैं।

सवालों के जवाब में विराट बताते हैं कि उन्होंने एक बार एक लड़की को देखने के तुरंत बाद वह डेट से वापस आ गए थे क्योंकि वह बहुत ज्यादा बहदसूरत थी। वीडियो में जब एमटीवी की रिपोर्टर विराट से पूछती है कि क्या वह उन्हें डेट करना चाहेंगो तो विराट इसका जवाब भी हां में देते हैं। इसके अलावा जब विराट से यह सवाल किया जाता है कि बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस के साथ वह डेट पर जाना चाहते हैं? तो विराट अनुष्का शर्मा का नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडिस का नाम लेते हैं। 2 मिनट 16 सेकेंड का यह वीडियो टॉप वायरल नाम के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है और इसे अगस्त 2016 में पोस्ट किया गया था। लेकिन अब विराट और अनुष्का से जुड़ी खबरों के बीच यह एक बार फिर बाहर आ गया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा हाल ही में फिल्म फिल्लौरी में नजर आई थीं। फिल्म के प्रोडक्शन को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ाई गई थीं। कहा गया कि फिल्लौरी के प्रोडक्शन की कमान खुद विराट कोहली के हाथ में है हालांकि बाद में खुद अनुष्का शर्मा ने यह साफ किया कि कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा खुद इस फिल्म का प्रोडक्श कर रही हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तहत किया गया। इतना ही नहीं अनुष्का ने इस तरह की अफवाहें उड़ाने के लिए मीडिया को खूब खरी खोटी भी सुनाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App