ताज़ा खबर
 

कोहली-अनुष्का की हल्दी से लेकर मेहंदी, रिंग सेरेमनी की रस्मों के सामने आए Videos, देखें कैसे रहा शादी का जश्न

Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos- शादी की सभी रस्मों के जश्न देखें यहां।

Author Updated: December 12, 2017 5:06 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने महीने भर से जारी सस्पेंस पर से पर्दा हटा दिया है। दोनों ने वरमाला की एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर शादी को कन्फर्म कर दिया और। इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज ट्रेंड कर रही हैं। बता दें कि इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि यह जोड़ी की शादी मंगलवार यानी 12 दिसंबर को होगी लेकिन उससे एक दिन पहले ही सोमवार को 11 दिसंबर के दिन ही शादी कर ली। दोनों की वरमाला वाली तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई को सभी शॉक हो गए। क्योंकि शादी 12 दिसंबर को तय मानी जा रही थी लेकिन फिर दोनों ने एक दिन पहले ही करके सबको हैरान कर दिया। विराट कोहली- अनुष्का शर्मा ने शादी की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा ..“आज हम दोनों ने प्यार के बंधन में भंधकर एकाकार होने का एक-दूसरे से वादा किया। इस खबर को आपके साथ शेयर करते हुए मुझे अपार हर्ष हो रहा है। हमारे परिवार, फैन्स और शुभचिंतकों के स्नेह, प्यार आशीष की वजह से आज का दिन हमारे लिए स्पेशल हो गया। हमारी जिंदगी के अहम मोड़ पर साथ देने के लिए सभी का शुक्रिया।

शादी की तस्वीर के आने के बाद लगातार दोनों की हल्दी, मेहंदी सेरेमनी, संगीत सेरेमनी और रिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं।

एक-दूसरे को रिंग पहनाते अनुष्का-कोहली, देखें वीडियो

हल्दी की रस्म का वीडियो-

मेहंदी की रस्म-

शादी की तस्वीर-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फिर फिक्सिंग के कीचड़ में पाकिस्तान, नासिर जमशेद पर लगा एक साल का बैन
2 विराट कोहली ने किया ऐसा ट‌्वीट कि देश वापस बुलाने लगे लोग
3 मैच फिक्सिंग के दोषी पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा-भारत में बैठा है बुकी माफिया, किए कई बड़े खुलासे