ताज़ा खबर
 

Video: विराट ने कंधे पर बैठाकर जोरावर को कराया डांस, अनुष्का की गोद में आते ही सो गया यह नन्हा मेहमान

Virat Kohli, Anushka Sharma Wedding, Marriage Reception: विराट अनुष्का के रिसेप्शन पर शिखर धवन अपने बेटे जोरावर को लेकर पहुंचे।

Virat Kohli, Anushka Sharma Wedding, Marriage Reception: अनुष्का शर्मा के साथ बेबी जोरावर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का गुरुवार को दिल्ली में शादी का रिसेप्शन था। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों सितारों को अपना आशीर्वाद देने दिल्ली के ताज होटल पहुंचे। तो वहीं विराट के क्रिकेट मेट शिखर धवन भी उन्हें रिसेप्शन पर शादी की बधाइयां देने आए। विराट और अनुष्का की इस शानदार पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं इनमें एक तस्वीर हैं जो सबसे ज्यादा नोटिस की जा रही है।

इस तस्वीर में अनुष्का नजर आ रही हैं। अनुष्का की बाहों में शिखर धवन के नन्हे मेहमान जोरावर इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि तस्वीर में छोटे से जोरावर अनुष्का की गोदी में सो रहे हैं। ये तस्वीर बहुत प्यारी है जिसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। वहीं विराट ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में जम कर डांस किया। इतना ही नहीं विराट ने जोरावर को अपने कंधे पर उठा कर भांगड़ा किया। बता दें, 11 दिसंबर को विराट अनुष्का की शादी इटली में हुई थी।

सब कुछ निपटने के बाद दोनों ने ट्वीट कर अपनी शादी की खबर साझा की। वहीं ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरें वायरल होने गलीं। इसके बाद 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी रखी गई।

A post shared by Aesha Dhawan (@aesha.dhawan5) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App