ताज़ा खबर
 

अपनी शादी की तस्‍वीरें चैरिटी के लिए बेचेंगे विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी शादी की तस्वीरों को एक फैशन मैग्जीन को बेच देंगे।

अपनी शादी की तस्वीरों को अमेरिकी फैशन मैग्जीन को बेच सकते हैं विराट-अनुष्का।

काफी लंबे समय से फैंस को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के शादी करने का इंतजार था। आखिरकार उनकी यह इच्छा 11 दिसंबर को पूरी हो गई और दोनों ने इटली के टस्कनी में शादी कर ली। दोनों की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। धीरे-धीरे दोनों की शादी की तस्वीरें और वाडियो सामने आ रही हैं। सब्यसाजी के डिजायनर ड्रेस से लेकर शानदार लोकेशन तक सभी किसी परियों की कहानी जैसा था। अपनी शादी को दूसरों के जीवन में बदलाव लाने में मदद करने के लिए विराट और अनुष्का अपनी तस्वीरों को चैरिटी के लिए बेच देंगे। जी हां आपने सही सुना।

मिस्टर और मिसेज कोहली अपनी तस्वीरों को अमेरिकी फैशन मैग्जीन को देंगे जो इन्हें चैरिटी के लिए बेच देगा। इससे पता चलता है कि दोनों कभी भी लोगों को गोल्स देने से पीछे नहीं हटते। सोमवार को शादी के बाद दोनों ने अपनी शादी की घोषणा की थी। दोनों ने एक साझा बयान जारी किया था। जिसमें लिखा- आज हमदोनों ने प्यार के बंधन में भंधकर एकाकार होने का एक-दूसरे से वादा किया। इस खबर को आपके साथ शेयर करते हुए मुझे अपार हर्ष हो रहा है। हमारे परिवार, फैन्स और शुभचिंतकों के स्नेह, प्यार आशीष की वजह से आज का दिन हमारे लिए स्पेशल हो गया। हमारी जिंदगी के अहम मोड़ पर साथ देने के लिए सभी का शुक्रिया।

View this post on Instagram

With the DJ of virushkas wedding! #virushka #viratkohli #anushkasharma

A post shared by Virushka (@anushkaviratwedding) on

शादी के बाद विराट और अनुष्का ने एक डीजे पार्टी में शिरकत की। जहां एक्ट्रेस ने बीज पेस्टल कलर का फ्लोर लेंथ गाउन पहना था। इस गाउन में उनका चूड़ा और अंगूठी साफ दिखाई दे रही थी। वहीं विराट ने सब्यसाची का डिजायन किया हुआ काले रंग का कुर्ता और पायजामा पहना हुआ था जिसमें वो हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे। दोनों 21 दिसंबर को दिल्ली में और 26 दिसंबर को मुबंई में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App