ताज़ा खबर
 

Virat-Anushka Wedding: सामने आया विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा के रिसेप्‍शन का इनविटेशन कार्ड, देखें PHOTO

Virat kohli and Anushka Sharma Wedding Reception Card: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन का दूसरा कार्ड आया सामने। मेहमानों को दिया खास तोहफा।

विराट और अनुष्का के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने।

11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इटली के टस्कनी में शादी के बंधन में बंधन गए थे। इस कार्यक्रम में केवल दोनों के करीबी दोस्तों और परिवार वालों ने शिरकत की थी। दोनों ने शादी करके अपने बारे में जारी अफवाहों को विराम देने का काम किया। हालांकि अब कपल के सेलिब्रेशन की शुरुआत होने वाली है। दोनों इस समय रोम में हनीमून मना रहे हैं जबकि एक्ट्रेस का परिवार वापस भारत आ गया है। यहां पहुंचकर परिवार 21 दिसंबर को दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन की तैयारी करेगा। इसके बाद मुंबई में बॉलीवुड और किक्रेट जगत की हस्तियों के अलावा राजनेता, बिजनेसमैन के लिए 26 दिसंबर को ग्रांड रिसेप्शन रखा गया है।

दिल्ली वाले रिसेप्शन कार्ड की तस्वीरें वायरल हो गई थीं। अब दोनों के रिसेप्शन की एक और तस्वीर सामने आई है। अपनी शादी को सीक्रेट बनाए रखने के बाद विराट और अनुष्का ने अपने रिसेप्शन आमंत्रण के बारे में भी काफी सोचा है। इसी वजह से निमंत्रण के साथ ही इसमें एक छोटा सा पौधा संलग्न है। इस कार्ड को फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा- उन्होंने कर दिखाया। अनुष्का और विराट को मेरी हार्दिक बधाई। हम दुआ करते हैं कि यह लव स्टोरी हमेशा बरकरार रहे। आमीन।

विराट और अनुष्का ने अपने रिसेप्शन के लिए मेहमानों को कार्ड भेजने शुरू कर दिए हैं। कहा जा रहा है कि विराट ने पहला निमंत्रण क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को भेजा है। वहीं अनुष्का ने शाहरुख खान को पहला निमंत्रण भेजा है क्योंकि वो एक्टर के काफी करीब हैं। उन्हीं के साथ शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस शादी के बाद इस साल साउथ अफ्रीका में कोहली के साथ अपना पहला नया साल सेलिब्रेट करेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App