ताज़ा खबर
 

पंडित के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं अनुष्का शर्मा! विराट कोहली की शादी से जुड़ीं 8 अटकलें!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का परिवार इटली में शादी के लिए रवाना हो चुका है।

इटली के लिए परिवार सहित रवाना हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

जिस तरह की खबरे सामने आ रही है उससे लगता है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपना नया साल शादीशुदा जोड़े की तरह मनाने के लिए तैयार हैं। वैसे तो कई बार दोनों के शादी करने की रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं लेकिन इस बार अटकलें काफी तेज हैं। दोनों स्टार कपल पिछले चार सालों से साथ में हैं। उन्हें कई बार कार्यक्रमों में साथ देखा जाता रहता है। जिसकी वजह से फैंस जल्द ही उन्हें पति-पत्नी के तौर पर देखने की ख्वाहिश रखते हैं। कल यानी 7 दिसंबर को एक्ट्रेस अपने माता-पिता, भाई और पारिवारिक पंडित के साथ मुंबई के एयरपोर्ट पर नजर आईं वहीं विराट भी अपने परिवार के साथ दिल्ली से रवाना हो चुके हैं। इस वजह से दोनों के इटली में शादी करने की पूरी संभावना लग रही है।

1. विराट और अनुष्का की शादी इटली के मिलान में हो सकती है। यहीं क्रिकेटर के परिवार ने एक स्थान बुक करवाया हुआ है।

2. विराट और अनुष्का के शादी की तारीख 9 से 12 दिसंबर के बीच बताई जा रही है। मगर यह 18 दिसंबर भी हो सकती है।

3. इंडिया टुडे को सूत्रों ने बताया कि विरुष्का (फैंस द्वारा दिया गया नाम) 4 जनवरी को मुंबई के बांद्रा कोर्ट में अपनी शादी को रजिस्टर करवाएंगे। अनुष्का पंजीकरण कागजात अपने साथ लेकर गई हैं।

4. इस साल जब कपल अगस्त में श्रीलंका गए थे तब ही दोनों ने शादी की तारीखें फाइनल की थीं। जिसके बाद दोनों के परिवारवाले आपस में मिले।

5. अनुष्का शर्मा के पारिवारिक पंडित जोकि हरिद्वार के आत्माबोध आश्रम के अनंत धाम के महाराज अनंत बाबा हैं उन्होंने ही दोनों की शादी की तारीख दिसंबर में तय की हैं।

6. विराट के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा भी क्रिकेटर के साथ दिल्ली से रवाना हो गए हैं।

7. सूत्रों के अनुसार विराट के परिवार और करीबा दोस्तों ने मिलान के लिए अपनी टिकटें बुक करवा ली हैं।

8. डिजायनर सब्यसाजी पिछले हफ्ते अनुष्का के घर पहुंचे थे जिसकी वजह से माना जा रहा है कि वो शादी की ड्रेस डिजायन कर सकते हैं। साल 2013 में विराट और अनुष्का के बीच प्यार एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App