ताज़ा खबर
 

‘मेरे रश्के कमर’ पर डांस करते नजर आए विराट और अनुष्का, वायरल हुआ वीडियो

Virat and Anushka Wedding Reception: विराट अनुष्का ने अपने खास दोस्तों के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखवाया था। इस पार्टी में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्वेता बच्चन, अभिषेक बच्चन, रेखा, माधुरी दीक्षित, कंगना रनौत जैसे बड़े बड़े कलाकारों ने शिरकत की। हाल ही में विराट-अनुष्का का एक डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है।
Virat and Anushka Wedding Reception

कुछ वक्त पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी हुई है। अनुष्का और विराट ने इटली में शादी की और दिल्ली और मुंबई में अलग-अलग दिन अपनी शादी का रिसेप्शन दिया। इसके चलते विराट-अनुष्का की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरों की इंटरनेट पर भरमार रही। हाल ही में अनुष्का और विराट का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में अनुष्का और विराट एक दूसरे के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में बैकग्राउंड में ‘मेरे रश्के कमर’ गाना चल रहा है। इस गाने में अनुष्का-विराट एक दूसरे के गले में बाहों का हार डाले डांस करते दिख रहे हैं। इस दौरान अनुष्का ने गोल्डन शिमरी मैक्सी ड्रेस पहना हुआ है। वहीं विराट ने ब्लैक शाइनिंग वेलवेट ब्लेजर पहना हुआ है। विराट-अनुष्का इस दौरान सबको भूल कर अपने डांस में मगन हैं, देखें वीडियो:-

बता दें, 27 दिसंबर को विराट अनुष्का ने अपने खास दोस्तों के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखवाया था। इस पार्टी में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्वेता बच्चन, अभिषेक बच्चन, रेखा, माधुरी दीक्षित, कंगना रनौत जैसे बड़े बड़े कलाकारों ने शिरकत की। इससे पहले विराट-अनुष्का ने दिल्ली में भी अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था।

अपने दिल्ली वाले रिसेप्शन में अनुष्का ने लाल रंग की सब्यसांची की साड़ी पहनी थी। यह रिसेप्शन दिल्ली के ताज होटल में रखा गया था। वहीं अनुष्का और विराट के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आकर दोनों को अपना आर्शीवाद दिया था।

Valentine Week 2018: इस लड़की की मुस्कान पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, जानें आखिर कौन हैं प्रिया प्रकाश

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.