ताज़ा खबर
 

अब नीली ड्रेस वाली इस चुनाव अधिकारी की तस्वीरें वायरल, कहा- लिबास से न हो महिला की पहचान

Yogeshwari Gohite: योगेश्वरी लोगों के इस अटेंशन और मीडिया भी से काफी परेशान हैं। ड्यूटी के बाद भी मीडिया ने उनका पता खोज निकाला और कुछ मीडिया वाले उनके घर पहुंच गए। योगोश्वरी के मुताबिक हर कोई उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है। हर मिनट उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट आ रहे हैं। इससे तंग आकर योगेश्वरी अपने सोशल अकाउंट को हाइड करने की भी सोच रही हैं।

योगेश्वरी गोहिते 2011 से केनरा बैंक में कार्यरत हैं।

Polling Official Yogeshwari Gohite: 2019 के लोकसभा चुनाव का बस आखिरी चरण बचा हुआ है। इस दौरान एक महिला चुनाव अधिकारी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। दरअसल पिछले चरण के हुए चुनाव के दौरान भोपाल के गोविंदपुरा पोलिंग बुथ पर योगेश्वरी गोहिते नाम की इस महिला को बतौर पोलिंग ऑफिसर नियुक्त किया गया था। इसी दौरान उन्होंने ब्लू गाऊन पहना हुआ था। इसके साथ ही एक हाथ में ट्रेंडी बैग तो दूसरे हाथ में बैलट यूनिट लिए खड़ी थी। किसी फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीर उतार ली जिसमें वह स्माइल करती दिख रही हैं। देखते-देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई। जिसके बाद योगेश्वरी को काफी फ्रेंड रिक्वेस्ट आने लगें। बता दें कि कुछ दिन पहले ही पीली साड़ी पहनीं एक महिला चुनाव अधिकारी की भी फोटो वायरल हुई थी।

इस बाबत मीडिया से दूरी बनाई योगेश्वरी ने ड्यूटी खत्म होने के बाद किसी से भी कोशिश की लेकिन एक मीडिया हाउस से हुई बातचीत में बताया कि, वह लोगों के अटेंशन से काफी हैरान हैं। उनका कहना था कि वह अपने तरीके की ड्रेस पहनीं थीं वह कोई फैशन रोल मॉडल नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘किसी महिला की पहचान उसके ड्रेस से नहीं की जानी चाहिए। हमारे लिए प्रोफेशनलिज्म और काम की नैतिकता है जो मायने रखता है।’

अपने सहकर्मी अधिकारी के साथ योगेश्वरी गोहिते।

योगेश्वरी लोगों के इस अटेंशन और मीडिया भी से काफी परेशान हैं। ड्यूटी के बाद भी मीडिया ने उनका पता खोज निकाला और कुछ मीडिया वाले उनके घर पहुंच गए। योगोश्वरी के मुताबिक हर कोई उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है। हर मिनट उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट आ रहे हैं। इससे तंग आकर योगेश्वरी अपने सोशल अकाउंट को हाइड करने की भी सोच रही हैं। बतौर योगेश्वरी उन्हें लोकतंत्र के इस पर्व का एक हिस्सा बनकर काफी गर्व महसूस कर रही हैं। बता दें कि योगेश्वरी गोहिते ने साल 2011 के जनवरी महीने में केनरा बैंक ज्वाइन किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X