विदेश में जाकर जो देश का अपमान करे वो ‘वीर’ नहीं केवल ‘दास’ हो सकता है- बोले फिल्म निर्माता, लोग देने लगे ऐसे जवाब

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने एक्टर वीर दास पर ट्वीट कर तंज कसा है और लिखा है कि देश का अपमान करने वाला वीर नहीं हो सकता।

Vir Das
कमीडियन वीर दास। तस्वीर- वीर दास का ट्विटर हैंडल

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और हास्य कलाकार वीर दास अमेरिका के लाइव शो में बोली गई अपनी ‘टू इंडिया’ कविता को लेकर काफी चर्चा में आ गए हैं। जहां एक पक्ष कविता को लेकर उनपर देशद्रोह का आरोप लगा रहा है तो वहीं कुछ लोग उनका समर्थन करते हुए भी नजर आए। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो वीर दास के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की। वहीं फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी हाल ही में वीर दास पर गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि देश का अपमान करने वाला केवल दास हो सकता है।

वीर दास को लेकर किया गया अशोक पंडित का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिल्म निर्माता ने ट्वीट में लिखा, “विदेश में जाकर जो अपने देश का ‘अपमान’ करे वो ‘वीर’ नहीं हो सकता है, वो सिर्फ दास हो सकता है। विदेशी चकाचौंध का ‘दास।” इस ट्वीट के कारण फिल्म निर्माता अशोक पंडित खुद भी लोगों के निशाने पर आ गए।

तन्मय नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “पंडित जी मैंने कहा था कि कंगना जैसे निर्लज्ज वक्ताओं पर प्रतिबंध लगवाओ नहीं तो आगे कोई भी कुछ भी बोल जाएगा। देखा शुरू हो गया ना। शायद आप जैसों का मकसद पूरा हो रहा है, पर मेरा देश हर पल बेइज्जत हो रहा है।”

सफदर अली नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “सर सच सुनने की आदत नहीं है ना आपको क्या करें, अब तलवे चाटने में जो व्यस्त हैं।” एक यूजर ने फिल्म निर्माता पर तंज कसते हुए लिखा, “पंडित जी, अगर सच के आइने में अपना चेहरा देखकर शर्म आ रही हो तो अपने कर्म बदलिए, सोच बदलिए।” आदित्य सिंह नाम के यूजर ने लिखा, “वो तो सिर्फ माफी मांगकर हो सकता है।”

बता दें कि पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने वीर दास का नाम लेते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था, “वीर दास की हिम्मत कैसे हुई ‘भारत में रेप’ होता है ऐसा कहने की? वीर दास क्या खुद को नरेंद्र मोदी समझते हैं? जो दिल्ली को ‘रेप कैपिटल’ कहें और जनता उन्हें वोट देकर प्रधानमंत्री बना दे। पर वीर दास से देश को उम्मीदें हैं, उनसे नहीं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट