scorecardresearch

नरेंद्र मोदी को खुद बुलडोजर पर बैठकर खुद जाना चाहिए था- भड़के फिल्ममेकर, आशुतोष ने AAP को घेरा

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने जहांगीरपुरी में हुई एमसीडी की कार्रवाई को लेकर प्रधानमंत्री को घेरा है।

Narendra Modi I Modi government| union government|
पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स: pmindia.gov.in)

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के दौरान निकाली गई शोभायात्रा में पहले दो समुदायों के बीच हिंसा हुई। फिर 20 अप्रैल को वहां अवैध निर्माण को हटाने के एमसीडी का बुलडोजर पहुंच गया। ये मुद्दा सोशल मीडिया पर काफी गरमा गया है। तमाम लोग दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को घेर रहे हैं।

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर तंज कसा। तो आप के पूर्व नेता और पत्रकार आशुतोष ने भी अरविंद केजरीवाल को घेरा है। कापड़ी ने लिखा, ‘आज एक बुलडोज़र पर खुद नरेंद्र मोदी को बैठ कर आना चाहिए था। सोचिए मोदी जी, क्या इवेंट बनता!’

उधर, आशुतोष ने ट्वीट कर पूछा,”एक समय में बुलडोजर के सामने खड़े होने वाले आम आदमी पार्टी के जांबाज सिपाही आज जहांगीरपुरी से गायब थे। क्यों? अल्पसंख्यक तुष्टीकरण बुरा है? उससे बुरा है बहुमत तुष्टीकरण और अवसरवादी राजनीति। वो कहते थे राजनीति बदलने आये हैं, लगता है वो खुद ही बदल गये।”

आशुतोष के इस ट्वीट पर मुकेश कुमार ने लिखा, ”डर है ये पंजाब का डर, जीत तो लिया पर कैसे चलेगा। दिल्ली को कर्जे में डूबा रहे हैं और अब कर्ज में डूबा राज्य मिल गया।”

अजय नाम के यूजर ने लिखा,”तुम क्यूं नहीं गए और अब तो तुम रिपोर्टर भी हो। या बस 4 कांग्रेस सपोर्टर को बुला कर बकर-बकर करने को रिपोर्टिंग समझते हो।” शुभम ने लिखा,”वो ऐसा ही है, तुम्हें नौकरी छोड़कर आम आदमी पार्टी ज्वाइन करनी ही नहीं चाहिए थी। तुमको और दुख होगा, आगे गुजरात, हरियाणा और हिमाचल में जब आप जीतेगी।”

डॉक्टर दर्शनानंद ने लिखा,”भारत की राजधानी में करोड़ों लोग रहते हैं, आज जहांगीरपुरी में भारत सरकार, दिल्ली सरकार ने, एमसीडी ने, पुलिस ने और प्रशासन ने जो अत्याचार जुल्म किया है! कोई नागरिक या पब्लिक सड़क पर निकलकर नहीं आई, शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने के लिए? कल वो भी सुरक्षित नहीं रहेंगे! जय हिंद।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट