scorecardresearch

जब बिग बॉस-3 में KRK और राजू श्रीवास्तव की हुई थी लड़ाई, विंदू दारा सिंह ने बताया पूरा किस्सा

विंदू दारा सिंह ने बिग बॉस के घर की यादों के बारे में कहा कि शो में केआरके और राजू की खतरनाक लड़ाई हो गई थी।

जब बिग बॉस-3 में KRK और राजू श्रीवास्तव की हुई थी लड़ाई, विंदू दारा सिंह ने बताया पूरा किस्सा
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, Raju Srivastav Death( image: indian express)

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ा था। उनकी हालत में बहुत ज्यादा सुधार नहीं देखा जा रहा है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है। बॉलीवुड से लेकर दूसरे क्षेत्र की अन्य बड़ी हस्तियों ने राजू के जल्द ठीक होने की दुआएं की हैं। अब इसी बीच कॉमेडियन के दोस्त और ‘बिग बॉस 3’ में उनके को-प्रतिभागी रहे विंदू दारा सिंह ने राजू श्रीवास्तव संग बिताए पलों को याद किया है और केआरके यानी कमाल रशीद खान संग उनकी लड़ाई का किस्सा भी साझा किया।

वह एक बेहद खुशमिजाज इंसान हैं

हाल ही IANS से बातचीत में विंदू दारा सिंह ने कहा कि ‘वह एक बेहद खुशमिजाज इंसान हैं। उनके कारण बिग बॉस के घर में मेरा सफर इतना आसान हो गया था। वह पूरा दिन हमें हंसाया करते थे। घर के अंदर माहौल बहुत ही तनावपूर्ण होता था और लोग एक दूसरे से लड़ाई करते थे। इतने तनाव के बीच भी राजू सभी को खूब ज्यादा हंसाया करते थे।

राजू की केआरके से हुई थी लड़ाई

विंदू दारा सिंह ने आगे बताया कि राजू और कमाल आर खान यानी केआरके के बीच काफी गंभीर लड़ाई हुई थी। मुझे आज भी याद है राजू और केआरके की लड़ाई। उस वक्त मैं उसे पहली बार गुस्से में देखकर हैरान रह गया था। उसने गुस्से में केआरके को उसकी हद दिखा दी थी। लेकिन, ये टेलिकास्ट नहीं हुआ। जब आप ऐसे इंसान के बारे में सोचते हैं तो आपके दिमाग में कॉमेडी ही आती है। लेकिन, जब वह गुस्से में थे तो उसने केआरके को बेहद अच्छे से जवाब दिया था।

कॉमेडियन के बेटे से हुई विंदु की बात

विंदू दारा सिंह ने इसी बातचीत में कहा कि उनकी राजू श्रीवास्तव के बेटे से कुछ दिन पहले ही बात हुई थी। एक्टर ने बताया कि ‘राजू का बेटा बहुत ज्यादा परेशान था। इस हालत में मैं उन्हें बार-बार फोन करके परेशान नहीं करना चाहता हूं। डॉक्टर अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। राजू और उनके परिवार के लिए दुआ करें।

बता दें कि शनिवार को राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर उनकी टीम की ओर से इंस्टाग्राम पेज पर लिखा गया- ‘राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। अफवाहों पर ध्यान दें। उनके उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते रहें।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 14-08-2022 at 03:11:42 pm