ताज़ा खबर
 

Vinaya Vidheya Rama, Petta, Viswasam Box Office Collection Updates: रजनी की पेटा और अजीत की विश्वासम के बीच जंग जारी

Vinaya Vidheya Rama, Petta, Viswasam Box Office Collection Updates: पेटा और विश्वासम को एक ओर पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है तो वहीं राम चरण की Vinaya Vidheya Rama की कमाई बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ती जा रही है।

रजनीकांत की पेटा और अजीत कुमार की विश्वासम बॉक्स ऑफिस पर कर रही कमाई।

Vinaya Vidheya Rama, Petta, Viswasam Box Office Collection Updates:  10 जनवरी को रजनीकांत की पेटा और अजीत कुमार की विश्वासम ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार राम चरण की फिल्म Vinaya Vidheya Rama भी सिनेमाघरों में मौजूद है। तीन फिल्मों के साथ ही रिलीज होने से लोगों के बीच दुविधा है कि वह सबसे पहले किस फिल्म को देखें? फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नंबर तीनों ही फिल्मों के सामने आ चुके हैं। रजनीकांत की पेटा ने रिलीज के तीन दिनों के भीतर ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है तो वहीं अजीत कुमार की विश्वासम ने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

पेटा और विश्वासम को एक ओर पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है तो वहीं राम चरण की Vinaya Vidheya Rama की कमाई बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ती जा रही है। राम चरण की Vinaya Vidheya Rama ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 42 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। लेकिन दूसरे दिन से इस फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है।

Live Blog

11:05 (IST) 14 Jan 2019
सेलेब्स को भा रही फिल्म पेटा

रजनीकांत की पेटा की तारीफ दर्शकों के अलावा सेलेब्स भी कर रहे हैं। कई सारे सेलिब्रिटीज ने पेटा फिल्म के पोस्टर्स को शेयर कर रजनीकांत को उनकी फिल्म के लिए बधाई दी है।

10:50 (IST) 14 Jan 2019
राम चरण की फिल्म को नहीं मिल रहे दर्शक

राम चरण की फिल्म Vinaya Vidheya Rama की कमाई में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। Vinaya Vidheya Rama को लोग इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर बता रहे हैं।

10:26 (IST) 14 Jan 2019
पेटा की एडवांस बुकिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार और रविवार को तमिलनाडु में रजनीकांत की पेटा को लेकर सिनेमाघरों में क्रेज दिखा। खबरों के अनुसार, शनिवार को पेटा की गोल्ड सीटों की पहले से ही शोल्ड ऑउट हो गई थीं।

10:06 (IST) 14 Jan 2019
चेन्नई में भी विश्वासम को मिल रहा प्यार

अजीत की विश्वासम ने चेन्नई में ओपनिंग डे पर 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। जबकि तीन दिनों के भीतर फिल्म का कुल कलेक्शन 3-4 करोड़ रुपए चेन्नई में हो गया है।