ताज़ा खबर
 

Vinaya Vidheya Rama Box Office Collection Day 2: ओपनिंग डे पर राम चरण की फिल्म ने की शानदार कमाई, दूसरे दिन हुआ बुरा हाल

Vinaya Vidheya Rama Box Office Collection Day 2: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज चरण की फिल्म Vinaya Vidheya Rama ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 31 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। जबकि फिल्म के दूसरे दिन की कमाई पहले दिन की कमाई में काफी कम है।

Vinaya Vidheya Rama फिल्म का पोस्टर।

Vinaya Vidheya Rama Box Office Collection Day 4:  साउथ सुपरस्टार राम चरण की बीते साल रिलीज हुई फिल्म Rangasthalam ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में नया कीर्तिमान रचा था। फिल्म के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद अब सिनेमाघरों में राम चरण की नई फिल्म Vinaya Vidheya Rama धमाल मचा रही है। बोयापति श्रीनू के निर्देशन में बनी फिल्म Vinaya Vidheya Rama को देखने के लोग परिवार समेत सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। 11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म को ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जैसे राज्यों में फिल्म का शुरुआती शो सुबह 2 बजे से शुरू कर दिया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज चरण की फिल्म Vinaya Vidheya Rama ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 31 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। जबकि फिल्म के दूसरे दिन की कमाई पहले दिन की कमाई में काफी कम है। हैदराबाद में Vinaya Vidheya Rama ने ओपनिंग डे पर 15 लाख रुपए की कमाई की थी। जबकि राम चरण की फिल्म हैदराबाद में दूसरे दिन केवल 5 लाख रुपए का ही बिजनेस करने में सफल रही है। इस हिसाब से फिल्म ने हैदराबाद में कुल 21 लाख रुपए की कमाई कर ली है।

फिल्म की कमाई। फिल्म की कमाई। फिल्म की कमाई।

इसी तरह अन्य राज्यों जैसे आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भी फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। आंध्र प्रदेश में फिल्म ने ओपनिंग डे पर 9 लाख रुपए की कमाई की थी और दूसरे दिन फिल्म केवल 2 लाख रुपए का ही कलेक्शन कर सकी है। यूएस के सिनेमाघरों में Vinaya Vidheya Rama फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स रहा है। जबकि फिल्म Vinaya Vidheya Rama का भारत में कुल कलेक्शन 1 करोड़ रुपए ही हुआ है। फिल्म में राम चरण के अलावा कियारा अडवाणी भी लीड भूमिका में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App