ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने विन डीजल को पहनाई लुंगी, फिर किया लुंगी डांस

गुरुवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। जिसमें दीपिका गोल्डन कलर का गाउन पहने नजर आई थीं।

Author नई दिल्ली | January 13, 2017 7:01 PM
दीपिका पादुकोण ने विन डीजल को पहनाई लुंगी। (Image Source: Instagram)

अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में काम कर रही दीपिका पादुकोण पूरी दुनिया में फिल्म का प्रमोशन करके स्वदेस लौटी हैं। लेकिन वो खाली हाथ नहीं आईं बल्कि फिल्म के लीड हीरो विन डीजल और निर्देशक डीजे कारुसो को लेकर आई हैं। एयरपोर्ट पर ही दोनों का पूरी तरह से भारतीय अंदाज में जोरदार स्वागत किया गया था। गुरुवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। जिसमें दीपिका गोल्डन कलर का गाउन पहने नजर आई थीं। वहीं विन भी देसी लुक में नजर आए थे।

कल रात को इसका ग्रैंड प्रीमियर रखा गया था। जिसमें बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे देखने को मिले थे। लेकिन पूरे शो को लुंगी पहनकर विन डीजल ने अपने नाम कर लिया। ये लुंगी उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि ट्रिपल एक्स की उनकी को-एक्ट्रेस दीपिका ने पहनाई। जिसके बाद दोनों ने चेन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस पर डांस किया। फिल्म भारत में रिलीज हो चुकी है। वहीं भारत में मिले स्वागत से विन डीजल बहुत खुश हैं।

दीपिका के बारे में बात करते हुए विन ने कहा- मैं भारत आने के लिए किसी मौके की तलाश में था। और यह रानी, एंजल मुझे यहां लेकर आईं। यह किसी वरदान की तरह है कि यह मेरी जिंदगी मे आईं। खूबसूरत आत्मा वाले शख्स का मेरी जिंदगी में आना किसी वरदान से कम नहीं है। मैं कई सालों से दीपिका के साथ काम करना चाहता था।

मैं एक साल पहले उनसे मिला और लगा कि हमारी केमिस्ट्री कुछ स्पेशल है। जब हमने ट्रिपल एक्स की शूटिंग शुरू की तो उसकी केवल एक प्रार्थना थी। उसने मुझसे कहा कि वो एक बड़ा हॉलीवुड प्रीमियर करना चाहती है। हमारी फिल्म वैश्विक सामंजस्य के ऊपर आधारित है। मेरी और दीपिका की जोड़ी उसी मल्टी-कल्चर वैश्विक सामंजस्य का सबूत है। भारत में होने को लेकर विन ने अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि- भारत पहुंचने पर जिस तरह का मेरा स्वागत हुआ वो वैसा था जैसा मैंने कभी नहीं देखा। इससे पहले विन ने पोस्ट करते हुए लिखा था- भारत में पहली बार आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।