ताज़ा खबर
 

विन डीजल ने बताया दीपिका पादुकोण के ब्यॉयफ्रेंड ने कैसे की उनकी तारीफ

ट्रिपल एक्स - रिटर्न ऑफ द जेंडर केज के लिए भारत आए हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ प्रीमियर के अलावा कई जगहों पर उनके साथ पहुंचे।

Author नई दिल्ली | January 14, 2017 7:52 PM
दीपिका पादुकोण और विन डीजल।

ट्रिपल एक्स – रिटर्न ऑफ द जेंडर केज के लिए भारत आए हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ प्रीमियर के अलावा कई जगहों पर उनके साथ पहुंचे। उन्होंने जहां अमेरिका में दीपिका के बर्थडे पर उनके लिए गाना गाया बल्कि भारत में भी जहां भी वह प्रमोशन के लिए पहुंचे, वह ज्यादातर वक्त दीपिका के बारे में बोलते रहे। मुंबई में हुए फिल्म के प्रीमियर में दीपिका अपने ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ पहुंची। विन डीजल ने भी रणवीर से मुलाकात की और एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि दीपिका के ब्यॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने उनकी बॉडी की बहुत तारीफ की। रणवीर ने कहा कि उनकी बॉडी में स्वैग है। जब विन स्वैग का मतलब नहीं समझे तो रणवीर ने समझाया कि आपने अपनी बॉडी को जिस तरह ट्रेंड किया है तो जब भी आप खड़े होते हैं या बात करते हैं तो आपके शब्दों से ज्यादा आपकी बॉडी बात करती है।

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण पूरी दुनिया में अपनी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स- रिटर्न ऑफ द जेंडर केज का प्रमोशन करने के बाद भारत लौट आई हैं। उनके साथ आए हैं हॉलीवुड फेम विन डीजल और निर्देशक डीजे कारुसो को लेकर आई हैं। दोनों का एयरपोर्ट पर भारतीय अंदाज में स्वागत किया गया। मुंबई में गुरुवार को आयोजित की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपिका जहां गोल्डन कलर का गाउन पहने नजर आई, वहीं विन देसी लुक में नजर आए थे।

फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर में बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे नजर आए लेकिन विन डीजल ने लुंगी पहनकर पूरे शो को अपने नाम कर लिया। ये लुंगी उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि उनकी को-एक्ट्रेस दीपिका ने पहनाई। जिसके बाद दोनों ने चेन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस पर डांस किया। भारत में मिले स्वागत से विन डीजल बहुत खुश हैं। दीपिका के बारे में बात करते हुए विन ने कहा- मैं भारत आने के लिए किसी मौके की तलाश में था। और यह रानी, एंजल मुझे यहां लेकर आईं। यह किसी वरदान की तरह है कि यह मेरी जिंदगी मे आईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App