ताज़ा खबर
 

भारत पहुंचे विन डीजल और दीपिका पादुकोण का हुआ ग्रैंड वेलकम, देखें तस्वीरें और वीडियो

विन ने भारत पहुंचकर फेसबुक लाइव भी किया। जिसमें यह साफ सुना जा सकता है कि वो भारतीय एयरपोर्ट पर मिले रिस्पॉन्स की वजह से कितने खुश हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: January 12, 2017 7:47 PM
भारत पहुंचे विन डीजल को एयरपोर्ट पर मिला शानदार स्वागत। (Image Source: Instagram)

वो दिन आखिरकार आ ही गया जिसका सभी को काफी लंबे समय से इंतजार था। विन डीजल फाइनली भारत आ गए हैं। अपनी फिल्म ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज के प्रमोशन के लिए विन भारत पहुंचे हैं। यह बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की डेब्यू हॉलीवुड फिल्म है। पिछले हफ्ते दीपिका अपनी पहली अंतर राष्ट्रीय फिल्म के प्रचार के लिए कई देशों में गईं। इस फिल्म में विन डीजल और दीपिका पादुकोण के अलावा नीना डेबरेव और रुबी रोज भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। दीपिका अपने देश लौट आई हैं। लेकिन वो खाली हाथ ना आकर अपने साथ फिल्म के मुख्य एक्टर विन डीजल को लेकर आई हैं। दोनों गुरुवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे। जैसा कि पादुकोण ने प्लान किया था विन को एयरपोर्ट पर काफी शानदार स्वागत मिला। उनका स्वागत बैंड, बाता और बारात के अंदाज में हुआ। हजारों फैन हॉलीवुड सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे।

विन ने भारत पहुंचकर फेसबुक लाइव भी किया। जिसमें यह साफ सुना जा सकता है कि वो भारतीय एयरपोर्ट पर मिले रिस्पॉन्स की वजह से कितने खुश हैं। एक्टर ने भारत में होने की अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि वो भारतीय संस्कृति और रिवाजों को काफी पसंद करते हैं और यहां से मिल रहे प्यार से काफी खुश हैं। इस फेसबुक लाइव में दीपिका अपने को-एक्टर का स्वागत करते हुए दिख रही हैं और उनसे कह रही हैं कि यह तो केवल शुरुआत है। रिपोर्ट्स के अनुसार मस्तानी ने विन के लिए एक बहुत बड़ी पार्टी देने का प्लान बनाया है। जिसमें बॉलीवुड के सभी ए-लिस्ट वाले सेलिब्रिटी शामिल होंगे।

बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए विन के भारत आने को लेकर लगातार संदेह बना हुआ था। हालांकि इस कन्फ्यूजन को दीपिका पादुकोण ने दूर कर दिया है। दीपिका ने आज (3 जनवरी 2016) को ट्वीट करके अपने फॉलोअर्स के लिए ट्वीट करके लगभग यह जाहिर कर दिया है कि विन भारत आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह भी है कि आम तौर अंग्रेजी में ट्वीट करने वाली दीपिका ने अपने कोस्टार के लिए यह ट्वीट हिंदी में लिखा है।

दीपिका ने लिखा- विन, इंडिया बेसब्री से तुम्हारा इंतज़ार कर रहा है! जल्द ही मुलाकात होगी, 12 और 13 जनवरी को! हम सबका ढेर सारा प्यार! बहुत संभव है कि दीपिका ने ऐसा विन को भारतीय फीलिंग देने के लिए किया हो।

 

हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीज़ल भारत पहुंचे; दीपिका पादुकोण भी थी साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्रोड्यूसर राजन शाही ने कहा- अक्षरा और नैतिक के ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने से बना बेहतर
2 पहली बार पिता बने रैपर बादशाह, रफ्तार ने शेयर की बच्ची की पहली तस्वीर
ये पढ़ा क्या?
X