विक्रम भट्ट ने गुपचुप तरीके से श्वेतांबरी सोनी संग रचाई शादी, सच हुई महेश भट्ट की भविष्यवाणी

विक्रम भट्ट का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी पहले से शादीशुदा विक्रम भट्ट को दिल दे बैठी थीं।

Vikram Bhatt, Shwetambari Soni, Mahesh Bhatt,
विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी सोनी (फोटो सोर्स- श्वेतांबरी इंस्टा)

फिल्ममेकर विक्रम भट्ट को लेकर खबर है कि उन्होंने श्वेतांबरी सोनी से शादी रचा ली है। कहा जा रहा है कि दोनों ने पिछले साल चोरी-छिपे शादी रचाई, जिसका खुलासा अब हुआ है। हालांकि अभी तक विक्रम भट्ट की तरफ से इस खबर पर उनका कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इस खबर पर महेश भट्ट ने भी रिएक्शन दिया है। ई-टाइम्स के मुताबिक, महेश भट्ट ने कहा कि ‘ये शादी 2020 में हुई, तब ल़ॉकडाउन था।’

महेश भट्ट ने की थी भविष्यवाणी: महेश भट्ट ने बताया-‘ उन्होंने मुझे फोन कर कहा था- ‘बॉस मेरी शादी हो रही है और कम लोग ही शादी में शामिल होंगे। कोविड ज्यादा फैला हुआ है, तो मैं आपको आने के लिए नहीं कहूंगा। हम शादी को बहुत गुप्त तरीके से कर रहे हैं।’ महेश भट्ट ने आगे बताया- मैंने उन्हें कहा-‘विक्रम तुम उस बिल्ली की तरह आंख बंद कर दूध पी रहे हो जिसे लगता है उसे कोई नहीं देखरहा। ये वो दौर है जहां आज सोशल मीडिया राज करता है। ये मानकर चलो कि लंबे समय तक इस शादी को तुम छिपा नहीं सकते।’

विक्रम भट्ट का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी पहले से शादीशुदा विक्रम भट्ट को दिल दे बैठी थीं। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। विक्रम भट्ट से अलग होने के बाद सुष्मिता को दोबारा प्यार तो हुआ लेकिन उन्होंने आज तक शादी नहीं रचाई है।

विक्रम भट्ट ने स्पॉटबॉय.कॉम को एक बार अपनी फिल्म ‘लव गेम्स’ के बारे में बात करते हुए संकेत दिए थे कि इस फिल्म में उनकी जिंदगी की भी एक झलक देखने को मिलेगी। उन्होंने बताया था कि उनका एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की एक झलक मूवी में देखने को मिलेगी।

बता दें, विक्रम भट्ट की ये दूसरी शादी है। इससे पहले विक्रम भट्ट ने अदिति भट्ट से ब्याह रचाया था। फिर साल 1988 में दोनो का तलाक हो गया था। साल 1992 में फिल्म ‘जानम’ से अपना डायरेक्टोरयल डेब्यू करने वाले विक्रम भट्ट ने कई हिट फिल्में दीं। विक्रम ने आवारा पागल दीवाना, स्पीड, राज, राज 3, डेंजरस इश्क, फरब, स्पीड, मदहोश और फुटपाथ जैसी फिल्में बनाईं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट