ताज़ा खबर
 

विक्रम भट्ट ने बताया, खुद लीक की थी Raaz Reboot

फिल्मकार विक्रम भट्ट ने अपनी आगामी फिल्म 'राज रीबूट' के ऑनलाइन लीक होने की खबरों का खंडन किया है। लेकिन उनका कहना है कि फिल्में लीक करने वालों को चेतावनी देने के लिए फिल्म के नाम से एक नकली फाइल ऑनलाइन डाली गई थी।

16 सितंबर को रिलीज हुई राज रीबूट।

फिल्मकार विक्रम भट्ट ने अपनी आगामी फिल्म ‘राज रीबूट’ के ऑनलाइन लीक होने की खबरों का खंडन किया है। लेकिन उनका कहना है कि फिल्में लीक करने वालों को चेतावनी देने के लिए फिल्म के नाम से एक नकली फाइल ऑनलाइन डाली गई थी।

खबरें हैं कि फिल्म ‘राज’ का भट्ट निर्देशित चौथा सिक्व ल लीक हो गया है। फिल्म लीक होने की खबर मंगलवार रात को वायरल हो गई थी।

लेकिन इस बारे में भट्ट ने बताया, “यह लीक नहीं हुई है। हमने एक नकली फाइल डाल दी, क्योंकि हमें पता है कि पिछली कुछ फिल्मों के साथ क्या हुआ है और हम यह समझ चुके हैं।”

उन्होंने कहा, “फिल्म के 5,000 डाउनलोड्स हो चुके हैं जो कि ‘राज रीबूट’ है ही नहीं। अब यह (बोगस फाइल डालना) हमारा उन लोगों को चेतावनी देने का तरीका है कि हमारी फिल्म से दूर रहें। फिल्म लीक नहीं हुई है।”

भट्ट ने कहा कि फिल्म लीक होने की स्थिति में हमारा बिजनेस बर्बाद हो जाता है। उन्होंने फिल्म लीक होने को चोरी की तरह बताया और लोगों से ऐसी फिल्में डाउनलोड ना करने की अपील की।

बता दें कि आने वाली फिल्म राज रीबूट से पहले ‘राज’ सीरीज़ की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इस सीरीज की सबसे पहली फिल्म ‘राज’ साल 2002 में आई थी। इसमें बिपाशा बसु और डीनो मौर्या ने साथ काम किया था। इसके बाद साल 2009 में आई ‘राज: द मिस्ट्री कॉन्टिन्यूज़’, जिसमें कंगना रनौत, इमरान हाशमी और अध्ययन सुमन लीड रोल में थे। फिर साल 2012 में आई ‘राज 3’, जिसमें एक बार फिर बिपाशा बसु आईं और उनके साथ ईशा गुप्ता और इमरान हाशमी लीड रोल में दिखे। इनमें सबसे सफल पहली फिल्म ‘राज’ रही। अब विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनीं ‘राज रीबूट’ आपके अंदर खौफ पैदा करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें कि इमरान इससे पहले क्रिकेटर अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म अजहर में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ प्राची देसाई और नरगिस फाखरी थे।

Read Also:इंटरनेट पर लीक हुई इमरान हाशमी की फिल्म Raaz Reboot

Read Also:Raaz Reboot Review: विलेन बनकर डराते नजर आएंगे इमरान हाशमी, बेहतरीन है म्यूजिक

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App