मुझे खुद बहुत बाद में पता चला- विक्रम भट्ट ने श्वेतांबरी से की थी गुपचुप शादी, बेटी को भी नहीं थी कोई खबर

विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी की शादी से खुद उनकी बेटी भी अंजान थी। इस बात का खुलासा फिल्म निर्माता की बेटी ने हाल ही में किया है।

Vikram Bhatt, Shwetambari Soni, Mahesh Bhatt,
विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी सोनी (फोटो सोर्स- श्वेतांबरी इंस्टा)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने बीते साल सितंबर माह में श्वेतांबरी के साथ गुपचुप शादी की। उन्होंने इस बात का खुलासा हाल ही में किया है। 52 वर्षीय विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी की शादी से न केवल आम लोग बल्कि बॉलीवुड सितारे और यहां तक कि उनका खुद का परिवार भी अंजान था। खुद विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा को भी उनकी और श्वेतांबरी की शादी के बारे में कुछ पता नहीं था। इस बात का खुलासा कृष्णा ने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में किया है।

पिता विक्रम भट्ट की शादी के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने बताया कि उन्हें काफी बाद में ये बात पता चली और उनके पिता ने इसका खुलासा अचानक ही किया था। कृष्णा ने इस सिलसिले में कहा, “मुझे अपने पापा की शादी के बारे में काफी बाद में पता चला था। उन्होंने अचानक ही इस बात का खुलासा मेरे सामने किया था।”

पिता के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने आगे कहा, “उन्हें लगा होगा कि मैं छोटी बच्ची हूं, जो इस न्यूज का सामना नहीं कर पाएगी। मुझे लगता है कि मां-बाप के लिए बच्चे कभी भी बड़े नहीं होते हैं।” बता दें कि कृष्णा की मां और विक्रम भट्ट का तलाक 25 साल पहले हुआ था। इंटरव्यू में उन्होंने अपने माता-पिता के तलाक पर भी चर्चा की।

कृष्णा ने इस सिलसिले में कहा, “मुझे अपने माता-पिता के साथ न रहने की आदत हो गई है। मैं बड़ी हुई और जैसे-जैसे मैंने भावनात्मक चीजों को समझना शुरू किया, मैंने यह एहसास किया कि हर किसी के पास एक ही जिंदगी है और वह वही करना चाहते हैं जो उन्हें खुश करता है।” कृष्णा ने इंटरव्यू में श्वेतांबरी से अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बात की।

महेश भट्ट की बेटी ने इस बारे में कहा, “मेरी उनसे ज्यादा मुलाकात नहीं हुई है, क्योंकि लॉकडाउन के दौरान हम अलग-अलग रह रहे थे। मुझे अपने पिता के साथ भी वक्त बिताने का मौका नहीं मिल पाया था। मेरे और मेरे पिता का बॉन्ड ज्यादा मायने रखता है और मुझे इस बात पर गर्व है कि इस बॉन्ड में कभी कोई बदलाव नहीं आया।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट