हादसे का शिकार हुए सिंगर आदित्य नारायण और विकास गुप्ता, ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ की कर रहे थे शूटिंग

खतरों के खिलाड़ी के कई सालों के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। रोहित शेट्टी इन घटनाओं से बेहद नाराज़ थे। जब ये एक्सीडेंट्स हुए उस दौरान वे बेहद गुस्से में थे, लेकिन अब परिस्थितियां कंट्रोल में है। शो के क्रू ने सभी प्रतियोगियों के लिए एकस्ट्रा सेफ्टी का बंदोबस्त कराया है।

आदित्य नारायण और विकास गुप्ता इस शो के दौरान हुए घायल

खतरों के खिलाड़ी अपने नौवें सीज़न में प्रवेश कर चुका है और रोहित शेट्टी इस शो को चौथी बार होस्ट करने जा रहे हैं। गोलमाल के डायरेक्टर ने हमेशा ही स्टंट्स को परफॉर्म करने से पहले प्रतियोगियों को सुरक्षा को लेकर काफी हिदायत देते हैं। वो इस स्टंट बेस्ट रियैल्टी शो के प्रोसेस में क्रिएटिव तौर पर भी जुड़े हुए हैं मगर इस साल खतरों के खिलाड़ी के लिए चीज़ें कुछ ठीक से नहीं चल रही हैं। एक सूत्र के मुताबिक, टीम फिलहाल अर्जेंटीना में शूट कर रही है और इस साल शो के क्रू को प्रतियोगियों के लिए सेफ्टी के उपायों में कमी देखने को मिली है। इस साल शो पर स्टंट्स परफॉर्म करते हुए एक्टर सिंगर आदित्य नारायण और बिग बॉस के 11 के फाइनलिस्ट विकास गुप्ता घायल हो गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, एक स्टंट के दौरान आदित्य गिरे और अपनी आंख घायल करवा बैठे। उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टर्स ने उन्हें एक हफ्ता बेड रेस्ट की सलाह दी है। एक और घटना में प्रतियोगी भारती सिंह को एक पायथॉन हमला करने वाला था, विकास ने उन्हें बचाने की कोशिश की और उस सांप ने विकास को काट लिया। उन्हें कुछ इंजेक्शन्स दिए हुए हैं और उन्हें रिकवर होने के लिए कुछ समय दिया गया है।

गौरतलब है कि खतरों के खिलाड़ी के कई सालों के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। रोहित शेट्टी इन घटनाओं से बेहद नाराज़ थे। जब ये एक्सीडेंट्स हुए उस दौरान वे बेहद गुस्से में थे, लेकिन अब परिस्थितियां कंट्रोल में है। शो के क्रू ने सभी प्रतियोगियों के लिए एकस्ट्रा सेफ्टी का बंदोबस्त कराया है। वही शो से जुड़े एक शख़्स ने बताया कि खतरों के खिलाड़ी एक स्टंट बेस्ड रियैल्टी शो है। ऐसी घटनाएं होती रहती हैं और प्रतियोगियों को इस शो पर अपने डर पर काबू पाना होता है। लेकिन अब सब सेफ्टी के इंतज़ाम कर लिए गए हैं। अब शूटिंग के साथ कोई दिक्कत नहीं है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट