ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए ‘A’ सर्टिफिकेट चाहते हैं सह-निर्देशक विकास बहल

'उड़ता पंजाब' के सह निर्माता फिल्मकार विकास बहल ने कहा कि फिल्म की टीम इसके लिए सेंसर बोर्ड से 'ए' सर्टिफिकेट देने की मांग करेगी।

Author मुंबई | May 11, 2016 20:50 pm
17 जून को रिलीज होने जा रही अभिषेक चौबे निर्देषित फिल्म उड़ता पंजाब के लिए सह निर्देशक विकास बहल करेंगे एडल्ट सर्टिफिकेट की मांग।

‘उड़ता पंजाब’ के सह निर्माता फिल्मकार विकास बहल ने कहा कि फिल्म की टीम इसके लिए सेंसर बोर्ड से ‘ए’ सर्टिफिकेट देने की मांग करेगी। अभिषेक चौबे निर्देशित ‘उड़ता पंजाब’ 4 साल के शोध के बाद बनायी जा रही है और पंजाब में मादक पदार्थ संबंधी समस्या पर आधारित है। बहल ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं बोर्ड्स से हमें ‘A’ सर्टिफिकेट देने की डिमांड करूंगा। फिल्म एक खास उम्र के दर्शक वर्ग के लिए बनायी गयी है।”

See Also: Raman Raghav 2.0 का ट्रेलर रिलीज, सनकी खूनी बने हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

उन्होंने कहा, “यह एक एडल्ट फिल्म है। हमें वयस्क एडल्ट सर्टिफिकेट मिलना चाहिए। मुझे लगता है कि सही संदर्भ में देखने पर हर चीज के साथ सही फैसला होगा।” ‘उड़ता पंजाब’ 17 जून को रिलीज होगी। फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिकाओं में हैं। Alia Bhatt, Alia bhatt hot photos PHOTOS: आलिया भट्ट के लिए ‘उड़ता पंजाब’ कैसे बना सबसे बड़ा जोखिम!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App