ताज़ा खबर
 

Sarkar Movie Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही सरकार, तोड़ रही कमाई के रिकॉर्ड्स

Sarkar Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर अब भी फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी है और ये फिल्म काफी विवादों में भी चल रही है।

Sarkar Box Office Collection day 5: दर्शकों का दिल जीत रही है फिल्म

Sarkar Box Office Collection Day 6: विवादों के बावजूद सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘सरकार’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म को करीब 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। 6 नवंबर को रिलीज हुई विजय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर अपने पांचवें दिन में भी फिल्म का ये प्रदर्शन जारी है। ये फिल्म अब तक 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। माना जा रहा है कि फिल्म अगले कुछ दिनों में दो सौ करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है।

गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले इस फिल्म का एक गाना इस पाइरेटेड साइट द्वारा लीक कर दिया गया था। मेकर्स को जब इस बाबत खबर हुई तो तुरंत उन्होंने एक्शन लिया और इस साइट को ब्लॉक भी करवा दिया था। बावजूद इसके Tamilrockers ने अपने ट्विटर अकाउंट से धमकी जारी करते हुए फिल्म सरकार का HD प्रिंट जल्द लीक करने की बात कही थी। ट्वीट में कहा गया था कि जल्द ही इस फिल्म का एचडी प्रिंट आ रहा है, ‘कमिंग सून’। इतना ही नहीं Tamilrockers साइट चलाने वालों ने ‘सरकार’ के बाद रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 2.0 को लेकर भी यही कहा कि फिल्म ‘कमिंग सून’ पर है।

गौरतलब है कि तमिल रॉकर्स पिछले एक महीने में सात बड़ी फिल्मों को लीक कर चुका है। इनमें दक्षिण भारत और हिंदी की कुछ फिल्में शामिल हैं। वहीं AIADMK सरकार के कुछ मंत्रियों ने इस फिल्म के विरोध में प्रदर्शन किया था। मंत्रियों ने कहा कि फिल्म में एक्टर विज माओवादी की तरह एक्ट कर रहे हैं। फिल्म के कई सीन्स से AIADMK सरकार के कई मंत्रियों को दिक्कत थी। ऐसे में इनकी मांग थी कि फिल्म के इन सीन्स को हटाया जाए। हालांकि बाद में फिल्म के मेकर्स अपनी फिल्म सरकार से वह सीन हटाने के लिए तैयार हो गए थे। इससे पहले फिल्म सरकार को लेकर खबर आई थी कि फिल्म को Tamilrockers पाइरेटेड साइट द्वारा लीक कर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App