ताज़ा खबर
 

Sarkar Box Office Collection Day 2: 100 करोड़ से कुछ ही दूर ‘सरकार’, तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड्स

Sarkar Box Office Collection Day 2: फिल्म ने अपने पहले दिन दुनिया भर में 70 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन अमेरिका में 2.31 करोड़, ऑस्ट्रेलिया में 1.17 करोड़ और यूके में 1.16 करोड़ की कमाई की है।

Sarkar Box Office Collection day 2: दर्शकों का दिल जीत रही है फिल्म

Sarkar Box Office Collection Day 2: सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार मंगलवार को रिलीज़ हो गई है। फिल्म को गजनी फेम डायरेक्टर ए आर मुरुगादोस ने बनाया है। फिल्म को 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है और इस फिल्म को लेकर दर्शकों का खास रिस्पॉन्स मिल रहा है। यही कारण है कि फिल्म अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन जबरदस्त कमाई करने में कामयाब रही। फिल्म में केर्थी सुरेश, वारालक्ष्मी शऱतकुमार, योगी बाबू और राधा रवि जैसे सितारे भी मौजूद है।

फिल्म ‘सरकार’ को दक्षिण में जहां अच्छी ओपनिंग मिली है वहीं देश के दूसरे हिस्सों में भी फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर लिखा कि ‘आज ही रिलीज हुई फिल्म ‘सरकार’ की शुरुआत अच्छी हुई है। तमिलनाडु और मुंबई में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। मल्टीप्लेक्स में फिल्म के 12 शो तक चलाए जा रहे हैं जो कम ही देखने को मिलता है।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अपने पहले दिन दुनिया भर में 70 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन अमेरिका में 2.31 करोड़, ऑस्ट्रेलिया में 1.17 करोड़ और यूके में 1.16 करोड़ की कमाई की है। वही फिल्म ने केवल तमिलनाडु में ही 30 करोड़ की कमाई की है। माना जा रहा है कि फिल्म अपनी रिलीज के दूसरे दिन भी यही रफ्तार कायम रखेगी और दुनिया भर में 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है।

विजय ने इससे पहले भी ए आर मुरूगादोस के साथ दो फिल्में की थी। थुप्पाकी और कथाथी नाम की ये दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं। माना जा रहा है कि सरकार इन दोनो फिल्मों से बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी। ट्रे़ड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, विजय की फिल्म सरकार ने फ्रांस और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में भी पहले दिन बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App