ताज़ा खबर
 

Seethakathi Movie Review: विजय की Seethakathi को लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Seethakathi Movie Review: Seethakathi की कहानी और एक्टर्स के अभिनय की तारीफ क्रिटिक्स और पब्लिक ने भी की है। फिल्म की कहानी एक जुनूनी थियेटर आर्टिस्ट अय्या अधिमूलम (Vijay Sethupathi) की जिंदगी पर आधारित है।

Seethakathi Movie Review: Seethakathi movie फिल्म का एक पोस्टर।

Seethakathi Movie Review:  विजय सेथुपथी (Vijay Sethupathi) की 25 वीं फिल्म Seethakathi सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म Seethakathi को लेकर दर्शक अपने फैन्स अपना रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। Seethakathi की कहानी और एक्टर्स के अभिनय की तारीफ क्रिटिक्स और पब्लिक ने भी की है। फिल्म की कहानी एक जुनूनी थियेटर आर्टिस्ट अय्या अधिमूलम (Vijay Sethupathi) की जिंदगी पर आधारित है। जिसके फिल्मों में काम करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता, एक दिन उसके फैसले में ट्विस्ट आता है और वह एक सुपरस्टार बन जाता है। आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा।

अय्या अपने करियर की 40 फिल्मों में मिलोडी ड्रामा करता है लेकिन एक दिन अचानक से डार्क कॉमेडी की फिल्म में अभिनय कर लोगों को चौंका देता है। फिल्म में Vijay Sethupathi ने शानदार अभिनय किया है। विजय के अलावा सहयोगी एक्टर्स का अभिनय भी प्रभावित करने वाला है। फिल्म में विजय के अलावा अर्चना महेंद्रन, राम्या और भारथी जैसे अन्य कई कलाकार भी हैं। फिल्म का निर्देशन और लेखन Seethakaathi ने ही किया है।

Live Blog

Highlights

    14:31 (IST)20 Dec 2018
    चेहरों पर आईं हंसी

    पृथ्वी ने फिल्म के बारे में अपना रिएक्शन देते हुए लिखा- क्या भावनाएं हैं और क्या जीवंत कहानी है। यह समय है थियेटर आर्टिस्ट के सेलिब्रेशन का। यहां पर सब कुछ है जो आप कर सकते हैं विजय। निर्देशक बाला आपने सभी के चेहरों पर स्माइल ला दी है।

    13:55 (IST)20 Dec 2018
    लोग तारीफ करते नहीं थक रहे

    पीएस मिथरन ने लिखा- Seethakaathi शानदार है। फिल्म में एक कलाकार को अपनी एक्टिंग समर्पित की गई है। सिनेमा में पहली बार मैजिक करने की कोशिश की गई है। विजय ने फिल्म पूरी जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले रखी है। निर्देशक BalajiTharaneetharan ने शानदार फिल्म बनाई है।

    13:25 (IST)20 Dec 2018
    लोग कर रहे तारीफ

    निहांज नाम के एक यूजर ने लिखा- कला कभी भी मरती नहीं है। पूरी फिल्म विजय के कंधों पर टिकी हुई है। उम्मीद करता हूं कि आने वाले समय में ऐसी और फिल्में देखने को मिलेंगी।

    12:32 (IST)20 Dec 2018
    दर्शक बोला कॉपी है फिल्म

    हैप्पी मैन नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा- Seethakathi की कहानी kavyathalivan और uthama villan फिल्म की कॉपी है। फिल्म की कहानी एक थियेटर आर्टिस्ट की लाइफ पर आधारित है। यह मेरे मतलब की फिल्म नहीं है।

    12:04 (IST)20 Dec 2018
    टीम का काम शानदार

    गोखुल एस ने लिखा- Seethakaathi की तारीफ करनी चाहिए। विजय ने अपने करियर की 25 वीं फिल्म Seethakaathi को चुना है। पूरी फिल्म उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन 30 मिनट में ही उन्होंने अपने एक्टिंग स्किल को साबित कर दिया। पूरी टीम ने शानदार काम किया है।

    11:58 (IST)20 Dec 2018
    फिल्म को देखकर लोगों ने ऐसा रिएक्शन

    सात्या नारायण ने फिल्म को देखने के बाद लिखा- Seethakaathi एक ट्रेजडी, कॉमेडी और ड्रामा का मास्टरफुल मिक्स है। ज्यादातर समय आपको फिल्म में रियल फील आता है। विजय ने अपने करियर की 25 वीं फिल्म इस जॉनर की चुनी है। यह काबिलेतारीफ है।

    Next Stories
    1 पाकिस्तान में पैदा होने वाले बयान पर सोनू निगम ने दी सफाई, जानिए क्या कहा
    2 VIDEO: ..और रणवीर सिंह ने सारा अली खान के हाथ में दे दिया कार्तिक आर्यन का हाथ
    3 VIDEO: जब फैन ने शाहरुख खान को पहचानने से कर दिया इनकार, पूछा- कौन बउआ सिंह?