रूपाणी भी गए, अगला नंबर किसका? पूर्व IAS ने किया सवाल, फिल्म निर्माता बोले- क्रेडिट CM योगी को मिलना चाहिए

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस कदम पर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा, ‘अगला नंबर किसका?’

vijay rupani, srinivas BV, amit shah, narendra modi
बीजेपी शासित गुजरात के मुख्यमंत्री ने इस्तीफा दे दिया है (Photo-PTI)

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “मुझे गुजरात के लिए जो कुछ करने का अवसर मिला है, उसके लिए मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभारी हूं।” गुजरात के मुख्यमंत्री के इस्तीफे के बाद से भाजपा एक बार फिर से विपक्ष के निशाने पर आ गई है। वहीं पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी मामले पर ट्वीट किया और सवाल किया कि अगला नंबर किसका हो सकता है।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने विजय रूपाणी के इस्तीफे पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “रूपाणी भी गए, अगला नंबर किसका? एंटी-इनकंबेंसी रोकने के लिए कितने सीएम बदलोगे?” पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। दीपक पसरीचा नाम के यूजर ने सवाल का जवाब देते हुए लिखा, “ये आम आदमी पार्टी का खौफ है। जहां-जहां आम आदमी पार्टी भाजपा से सीधे टक्कर में आती है, भाजपा के सीएम इस्तीफा देना शुरू कर देते हैं।”

पुनीत अग्रवाल ने पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “चार धाम बिल आया, त्रिवेंद्र सिंह रावत गए। कुंभ आया तीरथ सिंह रावत गए। फोर्ड गया, रूपाणी गए। अगला नंबर त्रिपुरा का है।”

डॉक्टर प्रियंका सिंह नाम के यूजर ने जवाब देते हुए लिखा, “उत्तराखंड को पांच साल में 3 और कर्नाटक को 2…अब गुजरात में पांच साल में दूसरा मुख्यमंत्री बनाकर देश को बुलंदियों तक ले जाएंगे।”

पूर्व आईएएस के अलावा मशहूर फिल्म निर्माता विनोद कापरी ने भी विजय रूपाणी के इस्तीफे पर रिएक्शन दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में सीएम योगी आदित्यनाथ का जिक्र करते हुए लिखा, “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस बात का श्रेय तो देना ही चाहिए कि उन्होंने यूपी में दिल्ली की मनमानी नहीं चलने दी।”

इससे इतर कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने भी विजय रूपाणी के इस्तीफे पर ट्वीट किया। अपने एक ट्वीट में उन्होंने जय शाह की फोटो साझा करते हुए लिखा, “गुजरात के अगले मुख्यमंत्री?” तो वहीं एक ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा, “बहुत दिनों से विधायक खरीदकर अपना मुख्यमंत्री न बना पाने की खुन्नस, मोदी-शाह बीजेपी शासित राज्यों में अपने ही मुख्यमंत्री बदलकर निकाल रहे हैं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।