ताज़ा खबर
 

‘विघ्नहर्ता श्रीगणेश’ में जुड़ने वाला है एक नया चेहरा, Super Dancer की एंट्री से शो में आयेगा जबरदस्त ट्विस्ट

Baby Birju Maharaj Dhairya Tandon: अभी हाल के आने वाले एपिसोड्स में यह दिखाया जाएगा कि कैसे श्री गणेश कामदेव की राख से भण्डासुर को जन्म देंगे।

‘विघ्नहर्ता श्रीगणेश’ शो में अब जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है।

Super Dancer Chapter 3 Baby Birju Maharaj Dhairya Tandon: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘विघ्नहर्ता श्रीगणेश’ दर्शकों को पसंद आ रहा है। इस शो में हिन्दू पौराणिक कथाओं के बारे में दिखाया जाता है। ये शो मुख्य रूप से भगवान श्री गणेश के ऊपर आधारित है। गणेश जी को हिन्दुओं में सर्वोच्च माना जाता है। गणेश जी की पूजा सभी भगवानों की पूजा से पहले की जाती है अन्यथा वह पूजा सफल ही नहीं मानी जाती। अभी हाल के आने वाले एपिसोड्स में यह दिखाया जाएगा कि कैसे श्री गणेश कामदेव की राख से भण्डासुर को जन्म देंगे। बता दें कि कामदेव को राख शिव जी ने ही बनाया था।

इस किरदार को निभाने के लिए सुपर डांसर शो के धैर्य टंडन को चुना गया है। जिसे सुपर डांसर शो में ‘लिटल बिरजु महाराज’ के नाम से भी जाना जाता था। धैर्य अब इस शो में भण्डासुर के बचपन का किरदार निभाएंगे। धैर्य लुधियाना का रहने वाला है। इस शो में धैर्य का रोल नकारात्मक दिखाया जाएगा, जो कि दूसरों को हानि पहुंचाने की मंशा रखता है। ऐसे में श्री गणेश उसको भगवान शिव की अर्चना करने के लिए कहते हैं।

लेकिन उसके बाद जब वह शिव की पूजा करता है तो शिव जी उससे प्रसन्न होकर उसे दुनिया पर विजय पाने का वरदान दे देते हैं। जिस कारण से उसके अंदर की बुराई और ज़्यादा उजागर हो जाती है। जब धैर्य से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”जब मुझे इस रोल का ऑफर मिला तो मैं और मेरा पूरा परिवार बहुत खुश हो गए थे। अपने डांस की खूबी दिखाने के बाद अब अपना हाथ एक्टिंग में आजमाने से मुझे काफी कुछ सीखने को मिलेगा।”

धैर्य ने आगे बताया, ”मुझे टीवी के मशहूर कलाकारों जैसे मल्खान सिंह जी और आंकाक्षा पुरी जी के साथ काम करके बहुत अच्छा लगेगा। और मैं अपने किरदार को निभाने के लिए पूरी जी जान से मेहनत करूंगा।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 इस शनिवार रविवार को घर बैठे TV पर देखिए बड़े स्टार्स की मूवी, Full Live of Movie