VIDEO: सीन में डुप्‍ल‍िकेट के इस्‍तेमाल पर भड़कीं कंगना रनौत ने सहायक को लगाई फटकार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: सीन में डुप्‍ल‍िकेट के इस्‍तेमाल पर भड़कीं कंगना रनौत ने सहायक को लगाई फटकार

अपने तीखे तेवर के जाने जाने वाली रनौत का एक वीडियो हालही में इंटरनेट पर वायरल हुआ है। वीडियो किसी वैनेटीवैन का है, जिसमें वे किसी सहायक पर आगबबूला होती दिख रही हैं।

कंगना ने कहा, “लोगों ने यह तो देखा कि इस लड़ाई में मैंने कितना स्ट्रॉन्ग फ्रंट लिया। लेकिन किसी ने इस लड़ाई को मेरे नजरिए से नहीं देखा।

आपने कंगना रनौत को किसी मूवी में तो गुस्सा होते हुए जरूर देखा होगा, लेकिन उनका रियल लाइफ का गुस्सा आपने नहीं देखा होगा। हम आपको दिखाने एक वीडियो जिसमें आप देख पाएंगे उनकी रियल लाइफ का गुस्सा। अपने तीखे तेवर के जाने जाने वाली रनौत का यह वीडियो हालही में इंटरनेट पर वायरल हुआ है। वीडियो किसी वैनेटीवैन का है, जिसमें वे किसी सहायक पर आगबबूला होती दिख रही हैं।

वीडियो में रनौत को एक सहायक से बातचीत करते हुए दिख रही हैं। सहायक उनसे सीन में डुप्लिकेट यूज करने के बारे में कह रहा है। जिस पर कंगना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि डुप्लिकेट की क्या जरूरत है। मैं डुप्लिकेट के साथ काम नहीं करती। इस पर सहायक उनसे कहता है कि आपका वजन ज्यादा है, आपको सीन करने में दिक्कत हो सकती है। इस पर कंगना कहती हैं कि मुझे इसके बारे में किसी ने पहले नहीं बताया। इसके बाद वीडियो में कंगना अपना आपा खोते नजर आती हैं और सहायक पर भड़क जाती हैँ।

सूत्रों का मुताबिक यह वीडियो फिल्म ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान का है। कंगना अभी रंगून की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि, अभी इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो कहां बनाया गया है।

यहां देखें वीडियोः-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App