ताज़ा खबर
 

वीडियोः फिल्म ‘जंगली’ के लिए थाइलैंड में यूं वर्कआउट कर रहे विद्युत जामवाल

फिल्म में विद्युत का किरदार एक ऐसे शख्स का होगा जो जंगली जानवरों से बहुत प्यार करता है और पशुओं की तस्करी करने वाले एक रैकेट को ध्वस्त कर देता है।

बॉलीवुड स्टार विद्युत जामवाल की बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो की इमेज है और वह इमेज से काफी हद तक खुश भी हैं।

बॉलीवुड स्टार विद्युत जामवाल कमांडो-2 और बादशाहो के बाद अब जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘जंगली’ में नजर आएंगे। फिल्म में वह एक बार फिर से एक्शन हीरो का किरदार निभाते नजर आएंगे। इन दिनों वह अपनी इस अपकमिंग फिल्म के लिए थाइलैंड में तैयारी कर रहे हैं और उनका इंटेंस वर्कआउट देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे। ट्रक के पहियों को वेट बना कर विद्युत शोल्डर वर्कआउट कर रहे हैं। उनका यह वीडियो पिंकविला ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। जहां वह वर्क आउट कर रहे हैं वह एक विशाल जिम है।

चक रसेल के निर्देशन में बन रही फिल्म जंगली की शूटिंग 5 दिसंबर से शुरू हो चुकी है। यह फिल्म एक इंसान और हाथी के बीच रिलेशनशिप को बयां करती है। फिल्म में विद्युत का किरदार एक ऐसे शख्स का होगा जो जंगली जानवरों से बहुत प्यार करता है और पशुओं की तस्करी करने वाले एक रैकेट को ध्वस्त कर देता है। फिल्म की कहानी और बाकी चीजों के अलावा जो चीज करने वाली है वह यह कि एक हिंदी फिल्म का निर्देशक चक रसेल कर रहे हैं जो कि ‘द मास्क’ और ‘द स्कॉर्पियन किंग’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

विद्युत आखिरी बार फिल्म बादशाहो में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आए थे जो खजाना लूट कर निकल रहे एक गिरोह का पीछा करता नजर आता है। विद्युत को लीड रोल में कास्ट करके बनाई गई फिल्म कमांडो-2 हालांकि कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी थी लेकिन अब देखना यह होगा कि उनकी अगली फिल्म में वह क्या कमाल कर पाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App