ताज़ा खबर
 

विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो- 2 का ये है नरेंद्र मोदी कनेक्शन, जानिए क्या

फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह ने मंगलवार रात को प्रधानमंत्री की स्पीच सुनते हुए कहा कि इसके बारे में निर्देशक देवेन भोजनानी को पहले से ही अंदेशा था। विद्युत जामवाल कमांडो -2 के जरिए सिल्वर स्क्रिन पर लौट रहे हैं।
Author नई दिल्ली | November 12, 2016 17:21 pm
बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

जी हां आपने सही सुना। विद्युत जामवाल की कमांडो 2 का नरेंद्र मोदी से गहरा संबंध है। यह एक थ्रिलर फिल्म है जो एक कमांडो के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। कमांडो के किरदार को विद्युत निभाते हुए दिखाई देंगे। इसमें उन्हें कठिन परिस्थितियों मे भी जिंदा रहने, जान हथेली पर लेते हुए देखा जाएगा। इसमें एक्टर विदेशो में जमा काले धन को खत्म करने के मिशन पर निकले हैं। फिल्म की सबसे दिलचस्प बात यह है कि इसमें एक प्रधानमंत्री है जो देश से काले धन को खत्म करने की कोशिश करते हुए नजर आएगा। हाल ही में पीएम मोदी ने देश में चल रहे 500 और 1000 के नोट पर बैन लगा दिया है। उनकी यह कोशिश देश की आर्थिक व्यवस्था से काले धन को खत्म करने की है। यह बात चौंकाने वाली है। ऐसा लगता है कि कमांडो-2 के जरिए मोदी की स्पीच को दिखाया जा रहा है।

Rock On 2: फिल्म के सेट पर मस्ती करते थे फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर और अर्जुन रामपाल

फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह ने मंगलवार रात को प्रधानमंत्री की स्पीच सुनते हुए कहा कि इसके बारे में निर्देशक देवेन भोजनानी को पहले से ही अंदेशा था। विद्युत जामवाल कमांडो -2 के जरिए सिल्वर स्क्रिन पर लौट रहे हैं। वो विदेश में रखे काले धन को खत्म करने के मिशन पर हैं। इस थ्रिलर फिल्म में एक्शन के साथ इंटैलिजेंस का मिला हुआ रूप देखने को मिलेगा। फिल्म के लेखक रितेश को काले धन का सब्जेक्ट काफी अच्छा लगा। इसपर उन्होंने मुझसे और विपुल से बात की। हमें यह आइडिया अच्छा लगा क्योंकि यह इस तरह की फिल्म के लिए एकदम सही समय था।

कमांडो-2 में अदा शर्मा और सतीश कौशिश नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 6 जनवरी को रिलीज होगी। बता दें कि म्यूजिक वीडियो ‘गल बन गई’ के बुधवार को लांच मौके पर उन्होंने कहा, “विद्युत मेरे अब तक के सबसे अच्छे सह कलाकार हैं। वह बहुत ही सहायोगी तथा शानदार अभिनेता हैं। विद्युत मुझे अगली पीढ़ी के एक्शन हीरो लगते हैं, जो बहुत ही पेशेवर और मेहनती हैं। मुझे लगता है कि एक्शन फिल्मों का बादशाह बनने से उनकी मांग बढ़ी है। जिस तरह का एक्शन वह करते हैं, मुझे बेहद पसंद है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.