ताज़ा खबर
 

बेगम जान का गाना आजादियां रिलीज, बंटवारे के समय की दर्दभरी असलियत दिखाता है यह गाना

इस गाने को अनु मलिक ने कंपोज किया है। इसे सोनू निगम और राहत फतेह अली खान ने मिलकर गाया है।

फिल्म बेगम जान के गाने आजादियां के कुछ सीन।

विद्या बालन की फिल्म बेगम जान का नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने में बंटवारे की दर्द भरी असलियत को दिखाता है और यह दिल को छूता है। इस गाने को अनु मलिक ने कंपोज किया है। इसे सोनू निगम और राहत फतेह अली खान ने मिलकर गाया है। इस वीडियो में बंटवारे के समय को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। गाने में एक दर्द है जो आपको उस समय के बारे में सोचने पर मजबूर करेंगे।

इससे पहले फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ था। इस गाने को आशा भोसले ने गाया था। प्रेम में तोहरे नाम से आया यह गाना इस फिल्म का पहला गाना था। यह बॉलीवुड के दूसरे दशक की याद दिलाता है। यह गाना आपको एक अलग ही एहसास दिलाता है। इसे सुनकर आप खुद महसूस करेंगे कि बॉलीवुड में अब ऐसे गाने बनने बंद हो गए हैं। यह गाना प्यार और इससे जुड़े एहसासों को एक अलग अंदाज नें पेश कर रहा है। वहीं आशा भोसले की आवाज कानों को बेहद रिफ्रेशिंग लगेगी।

आशा भोसले की आवाज सुनकर आप समझ जाएंगे कि गाने के कंपोजर अनु मलिक ने उन्हें क्यों चुना होता। आशा भोसले की आवाज किसी फिल्म में इससे पहले आपने साल 2013 में सुनी थी। आशा भोसले के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए अनु मलिक ने बताया, मेरी तबीयत खराब थी और आशा जी खुद मेरे पास आई थीं। मैंने उसी वक्त अपनी पत्नी से कहा कि इनके साथ तो मुझे काम करना ही होगा।

उन्होंने बताया, मैंने तुरंत आईसीयू से स्रीजीत को कॉल लगाया और कहा मैं 10 दिनों में काम शुरू करने वाला हूं। मैंने धुन कंपोज की और स्रीजीत से कहा कि हमें इस गाने के लिए आशा जी से बात करनी चाहिए। स्रीजीत को आइडिया बेहद पसंद आया। उन्होंने आशा जी से बात की, जब उन्होंने गाना सुना तो उन्होंने कहा कि ये गाना आशा भोसले का कमबैक होगा और वह इसके लिए राजी हो गईं।

रिलीज हुआ विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' का पोस्टर; इंटेन्स लुक में आई नजर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पहली बार ऐसे डरावने लुक में नजर आए रणवीर सिंह, पढ़े क्या है इसकी वजह
2 दिल्ली: आज राजकपूर की फ‍िल्‍में द‍िखा कर बंद हो जाएगा रीगल थिएटर, ऋषि कपूर हुए इमोशनल
3 जी टीवी के पॉपुलर शो की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हुईं ये एक्ट्रेस
ये पढ़ा क्या?
X