ताज़ा खबर
 

विद्या बालन ने शेयर की अपने पहले स्टेज परफॉर्मेंस की तस्वीर, देखकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की बेगम जान विद्या बालन भी सोल मीडिया में काफी एक्टिव रहने लगी हैं। इसके चलते विद्या ने एक तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की है।

यह तस्वीर विद्या के बचपन की है। इस तस्वीर में वह बिलकुल पहचान में नहीं आ रही हैं।

बॉलीवुड की बेगम जान विद्या बालन भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने लगी हैं। इसके चलते विद्या ने एक तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की है। यह तस्वीर विद्या के बचपन की है। इस तस्वीर में वह बिलकुल पहचान में नहीं आ रही हैं। विद्या ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वहीं 4 घंटे पहले पोस्ट की गई इस तस्वीर को अब तक 5000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। तस्वीर पर विद्या के फैंस ने कॉमेंट किए हैं जिसमें कई लोग पूछ रहे हैं कि यह कौन है, तो कई लोग जो उन्हें पहचान चुके हैं, वह कह रहे हैं कि विद्या इसमें पहचानी ही नहीं जा रहीं।

इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ विद्या लिखती हैं, ‘ माई फस्ट रोल.. इन द ओनली स्टेज प्ले आई हेव एवर डन’। विद्या की लाइफ का यह पहला स्टेज परफॉर्मेंस था। इसको याद करते हुए उन्होंने ये फोटो फैंस के साथ शेयर कीं। साथ ही लिखा कि ‘मेरा पहला रोल, स्टेज प्लेजो की मैंने पहली बार किया।’ इससे पहले विद्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह बीयर की बॉटल को पकड़े हुए हैं। पिक्चर के कैप्शन के तौर पर वह लिखती हैं, ‘ मैं हमेशा से इस डायलॉग को कहना चाहती थी, कौन कमबख्त बर्दाश्त करने के लिए पीता है।’ वहीं विद्या की एक और तस्वीर है जिसमें वो अपने डॉग के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा विद्या ने एक और पोस्ट किया था जिसमें वह तोते के साथ दिखाई दे रही हैं। विद्या ने तोता अपने कंधे पर बैठाया हुआ है।

https://www.instagram.com/p/BWHoeAzlYX7/

https://www.instagram.com/p/BV9johmlyN1/

बता दें, विद्या बालन हाल ही में फिल्म ‘बेगम जान’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में विद्या के साथ इला अरुण, गौहर खान भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा इस फिल्म में चंकी पांडेय एक अलग लुक में नजर आने वाले हैं। उन्हें जब आप ट्रेलर में देखते हैं तो वह पहचान में नहीं आते क्योंकि इससे पहले वो पर्दे पर इस लुक में नजर नहीं आए हैं। वहीं विद्या की बेगम जान साल 2017 में आई एक एक्शन-ड्रामा फ़िल्म है। इसका निर्देशन एवं लेखन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने किया। एक्ट्रेस विद्या बालन फ़िल्म में एक वेश्यालय की मुखिया बनी हुई हैं। फिल्म की कहानी 1947 के भारतीय स्वतंत्रता के दौर में उपजी विभाज को रखा गया है। यह बंगाली फ़िल्म राजकाहिनी की रिमेक है।

https://www.instagram.com/p/BVzXl5tlaWv/

https://www.instagram.com/p/BVzXc-oFVE6/

Next Stories
1 श्रीदेवी का खुलासा: हमारे समय में हिरोइनें झाड़ियों और पेड़ों के पीछे बदलती थीं कपड़े, टॉयलेट की सुविधा नहीं होने की वजह से पीती थीं कम पानी
2 सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं बॉलीवुड के ये किसिंग सीन, इनकी वजह से विवादों में आए कई स्टार्स
3 ‘पीकू’ डायरेक्टर शूजित सरकार ने उठाई रिएलिटी शो में बच्चों के काम करने पर बैन की मांग
ये पढ़ा क्या?
X