ताज़ा खबर
 

ध्यान ना भटके इसलिए सेट पर अपने फोन से दूर रहती हैं बॉलीवुड की ‘बेगम जान’

इसके अलावा उनके किरदार को वॉइस मॉड्यूलेशन की जरुरत होती है इसी वजह से उनका केंद्रित रहना बहुत महत्वपूर्ण है। एक्ट्रेस को आखिरी बार बेगम जान में देखा गया था।

Author नई दिल्ली | June 7, 2017 3:40 PM
विद्या बालन सेट पर फोन से बनाए रखती हैं दूरी। (Image Source: Instagram)

विद्या बालन ने अपनी अपकमिंग फिल्म तुम्हारी सुलु के लिए तैयारियां शुरु कर दी हैं। एचटी कैफे की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने सेट पर अपने फोन से दूर रहने का निर्णय लिया है। ताकि वो अपने काम पर फोकस कर सकें। एक सूत्र ने बताया- शूटिंग के समय अपना फोन बंद रखना विद्या के लिए एक प्रथा की तरह है। वो खुद को अपने रोल और उसकी दुनिया में डूबो देती हैं और उन्हें सेट से ध्यान हटाना अच्छा नहीं लगता। जो लोग उनके साथ काम कर चुके हैं उन्हें पता है कि वो खुद को किरदार में डुबो देती हैं। वो अपने स्मार्टफोन को देखने से परहेज करती हैं। वो उसे अपनी वैनिटी वैन में छोड़ देती हैं और उसे साथ ले जाना पसंद नहीं करती हैं।

इसके अलावा उनके किरदार को वॉइस मॉड्यूलेशन की जरुरत होती है इसी वजह से उनका केंद्रित रहना बहुत महत्वपूर्ण है। एक्ट्रेस को आखिरी बार बेगम जान में देखा गया था। बॉलीवुड में इन दिनों 90 के दशक के हिट गानों को रिक्रिएट करने का दौर चल है। वहीं अब एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलू में श्रीदेवी पर फिल्माए गए गाने ‘हवा-हवाई’ का रिक्रिएट वर्जन देखने को मिलेगा। खबर है तुम्हारी सुलु फिल्म में विद्या और उनकी कोस्टार नेहा धूपिया इस रिक्रिएट वर्जन पर डांस करती हुई नजर आएंगी।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 20099 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

इस गाने के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी ने कहा हमारी फिल्म में म्यूजिक का काफी अहम रोल है क्योंकि इस फिल्म की कहानी रेडियो स्टेशन पर आधारित है। यह सिर्फ एक प्रमोशनल ट्रैक नहीं है बल्कि यह कहानी के लिहाज से भी काफी अहम है। इसके अलावा उन्होंने बताया सुलु श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन है और हम इस गाने को रिक्रिएट करके उन्हें ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। विद्या और नेहा ने इस गाने पर रिहर्सल शुरू कर दी है।

इस गाने की शूटिंग जून महीने के मिड में की जाएगी। कुछ दिनों पहले विद्या ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ भी एक स्पेशल गाना शूट किया था। तुम्हारी सुलु में विद्या एक बार फिर रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आएंगे। विद्या इससे पहले फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई में भी रेडियो जॉकी का रोल प्ले कर चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App