ताज़ा खबर
 

‘The dIrty Picture’ से बदली विद्या बालन की जिंदगी, सात साल पूरे होने पर भावुक हुईं एक्‍ट्रेस

विद्या बालन और नसरुद्दीन शाह की फिल्म को पूरे हुए सात साल।

मुंबई | Updated: December 3, 2018 9:45 AM
विद्या बालन

बॉलीवुड में जब साइज जीरो जोर पकड़ रहा था, तब अभिनेत्री विद्या बालन ने मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में अपने सुडौल फिगर से पारंपरिक बॉलीवुड हीरोइन के लुक के चलन को तोड़ दिया था। हालांकि रियल लाइफ में ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आती हैं। वह तमाम इवेंट्स में साड़ी में ही दिखाई देती हैं। फिल्म ने रविवार को सात साल पूरे कर लिए, जिसपर विद्या भावुक हो गईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक हृदयस्पर्शी पोस्ट लिखा और कहा कि फिल्म ने हमेशा के लिए उनकी जिंदगी बदल दी। विद्या ने फिल्म में अडल्ट फिल्म स्टार सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था।

39 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, “सात साल पहले दो दिसंबर, 2011, को द ‘डर्टी पिक्चर रिलीज हुई थी और इसने हमेशा के लिए मेरी जिंदगी बदल दी। लेकिन जब भी लोग मुझसे पूछते हैं कि आपने यह कैसे किया, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं क्या कहूं। शायद इसलिए, क्योंकि मिलन ने इसे मेरे लिए आसान बना दिया था..उन्होंने मुझे इससे बाहर निकाला और मैं बस यही चाहती थी कि सिल्क के साथ ‘न्याय’ करूं और जो विश्वास एकता कपूर (निर्माता) और मिलन ने मुझमें दिखाया है, उसपर खरी उतरूं।”

उन्होंने ‘पंछी की तरह आजाद महसूस’ कराने के लिए मिलन का धन्यवाद किया और 1990 के हिट सिटकॉम ‘हम पांच’ और फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में उन्हें काम करने का अवसर देने के लिए एकता कपूर को भी धन्यवाद दिया। फिल्म में विद्या, नसरुद्दीन शाह और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे। विद्या ने इस फिल्म में नसरुद्दीन शाह के साथ काफी बोल्ड सीन किए थे।

https://www.instagram.com/p/Bq4sdUhFa5T/

Next Stories
1 Koffee with Karan 6: इस बात से नाराज होकर काजोल ने अजय को दी जूता मारने की धमकी
2 2.0 Box Office Collection Day 4: रजनी के फैन्स शाहरुख खान की ‘जीरो’ का उड़ा रहे मजाक, 2.0 की जारी है कमाई
3 यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर के साथ मस्ती के मूड में दिखे रणवीर-दीपिका
ये पढ़ा क्या?
X