ताज़ा खबर
 

डेंगू की शिकार हुईं विद्या बालन, शाहिद कपूर समेत दूसरे पड़ोसी को मिला BMC का नोटिस

शाहिद कपूर प्रणोता अपार्टमेंट में विद्या की बिल्डिंग में ग्राउंडफ्लोर पर रहते हैं। उनके घर के स्विम्ंग पूल में डेंगू के मच्छर एडीज एजिप्टी के लार्वा मिले हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को डेंगू हो गया है। विद्या फिलहाल कहानी-2 की शूटिंग में बिजी हैं। वो हाल ही में फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल खत्म कर अमेरिका से लौटी थीं। लौटते ही उन्होंने जब शुक्रवार को चेकअप कराया तो सामने आया कि उन्हें डेंगू हो गया है। डॉक्टरों ने उन्हें 2 हफ्ते बेड रेस्ट की सलाह दी है। विद्या को डेंगू होने के बाद उनके दो पड़ोसियों को बीएमसी ने नोटिस जारी किया है। दोनों के घर में डेंगू वाले मच्छर के लार्वा मिले थे। जिन दो लोगों को नोटिस जारी किया गया है उनमें से एक बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर हैं। शाहिद कपूर प्रणोता अपार्टमेंट में विद्या की बिल्डिंग में ग्राउंडफ्लोर पर रहते हैं। उनके घर के स्विम्ंग पूल में डेंगू के मच्छर एडीज एजिप्टी के लार्वा मिले हैं। इसके बाद उन्हें महानगरपालिका कानून की धारा 381बी के तहत नोटिस दिया गया है। इस नोटिस तहत शाहिद कपूर को 10 हजार रुपए का जुर्माना देना होगा। विद्या के दूसरे पड़ोसी पर भी डेंगू की रोकथाम पर लापरवाही बरतने के लिए इसी धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

विद्या के स्पोक्स पर्सन ने विद्या को डेंगू की खबर की पुष्टि करते हुए कहा, विद्या बालन को कल डेंगू होने का पता चला। डाक्टरों ने उन्हें 10-15 दिन आराम करने को कहा है। बता दें कि विद्या की फिल्म कहानी 2 नवंबर में रिलीज होने वाली है।

हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार ने विद्या बालन को ‘समाजवादी पेंशन योजना’ का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विद्या की मौजूदगी में 9 सितंबर को इसका ऐलान किया। उन्होंने ब्रांड एंबेसडर बनने का प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए विद्या का धन्यवाद किया।

अखिलेश ने इस मौके पर मजाकिया लहजे में कहा कि साड़ियाँ बांटने से झगड़ा होता है। महिलाओं को पेंशन देने का काम इसीलिए किया। उन्होंने आगे कहा कि, सपा महिलाओं की मदद कर रही है। मुख्यमंत्री ने गरीब महिलाओं को योजना से जोड़ने की बात कही। साथ ही कहा कि गरीबों के लिए धन की कमी नहीं होने देंगे।

अखिलेश ने कहा कि उनकी सरकार ने हर क्षेत्र में काम किया है लेकिन प्रचार करने का समय नहीं मिला।उन्होंने कार्यक्रम में महिलाओं को पेंशन चेक दिया।

Read Also:विद्या बालन बनीं समाजवादी पेंशन योजना की ब्रांड एंबेसडर

Read Also:एयरपोर्ट पर नए लुक में दिखे आमिर, विद्या बालन और शिल्‍पा शेट्टी भी हुईं कैमरे में कैद

Next Stories
1 कोल्डप्ले कॉन्सर्ट के 10,000 फ्री एंट्री टिकट जीतने का मौका, तरीका जानने के लिए क्लिक करें
2 फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का नया गाना ‘बुलेया’ रिलीज, देखें वीडियो
3 ‘मोस्टली सनी’ से अपने टॉप लेस सीन हटवाना चाहती थीं सनी लियोनी
चुनावी चैलेंज
X