ताज़ा खबर
 

गुजरात: पाकिस्तान बॉर्डर के नजदीक बुलेट प्रूफ टेंट में ठहरीं विद्या बालन, मोदी भी इसमें बिता चुके हैं वक्त

विद्या बालन ने उसी टेंट में किया आराम जिसमें ठहर चुके हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

पीएम के टेंट में विद्या बालन ने फरमाया आराम।

अपनी अपकमिंग फिल्म तुम्हारी सुलु के प्रमोशन के लिए विद्या बालन सीमा सुरक्षा बल की चौकी विगाकोट पहुंची। इसके बाद गुजरात में उन्होंने भुज के रण उत्सव में शिरकत की जो दुनियाभर में मशहूर है। यह सुनकर आपको बेशक हैरानी होगी कि एक्ट्रेस दर्शकों के साथ नंगे पैर सफेद रेत पर चली लेकिन यह सच है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार पूरे चांद की रात में बालन आगंतुकों के साथ नंगे पैर रेत पर चलीं।

विद्या के लिए परफेक्ट होस्ट बनते हुए गुजरात पर्यटन प्राधिकारी ने उन्हें बेहद लग्जरी, काफी जगह वाला वो टेंट ऑफर किया जो प्रधानमंत्री सहित उच्च पदाधिकारियों के लिए आरक्षित है। यह बुलेट प्रूफ टेंट भारत-पाकिस्तान की सीमा पर स्थित है। इसमें एक लिविंग रुम सहित सोफा, टीवी और मल्टीमीडिया प्लेयर, दो बेडरुम सहित आलीशान सुईट और दो कपड़ो की आलमारी है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback

पूरे दिन 25 एकड़ में फैले हुए महोत्सव में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के बाद मुंबई वापस जाने से पहले विद्या ने इस टेंट में आराम किया। उन्होंने कहा- टेंट काफी खूबसूरत है। मुझे यहां राजसी सुख का अनुभव हुआ और सेवा त्रुटिरहति थी। बता दें कि तुम्हारी सुलु में मानव कौल ने क्ट्रेस के पति का किरदार निभाया है। वहीं वो एक गृहिणी के साथ ही लेट नाइट आरजे की भूमिका में हैं।

तुम्हारी सुलु में नेहा धूपिया के साथ ही आरजे मलिश्का भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले राष्ट्रगान को लेकर दिए बयान की वजह से विद्या सुर्खियों में थी। उन्होंने कहा था- मुझे नहीं लगता कि फिल्मों से पहले राष्ट्रगान बजाया जाना चाहिए। हम स्कूल में नहीं पढ़ रहे हैं कि दिन की शुरुआत राष्ट्रगान के साथ करेंगे। इसलिए मेरा व्यकिगत रूप से मानना है कि राष्ट्रगान नहीं बजाया जाना चाहिए। आप किसी पर देशभक्ति थोप नहीं सकते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App