ताज़ा खबर
 

मैटरनिटी क्लीनिक से निकलती दिखीं विद्या बालन, प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बात

विद्या बालन जिस अस्पताल से बाहर निकलती देखी गईं, वहीं ज्यादातर बी-टाउन बेबीज ने जन्म लिया है। ऐसे में विद्या के प्रेग्नेंट होने की बातें सामने आने लगीं।

इन दिनों बी-टाउन में खुशखबरियों का माहौल छाया हुआ है। हाल ही में शाहिद कपूर-मीरा राजपूत फिर से माता पिता बने हैं। इससे पहले एक्ट्रेस नेहा धूपिया की प्रेग्नेंट होने की बात भी सामने आई कि जल्द ही नेहा और अंगद बेदी भी पेरेंट्स बनने वाले हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन भी मैटरनिटी क्लीनिक जाते देखी गईं। इसी के साथ ही एक्ट्रेस विद्या बालन को लेकर प्रेग्नेंसी की खबरें चारों तरफ छाने लगीं।

दरअसल, विद्या बालन खार अस्पताल से बाहर निकलती देखी गईं। उन्हें वहां से निकलता देख फोटोग्राफर्स के एक ग्रुप ने तस्वीरों के लिए अप्रोच किया।आपको बता दें, बी-टाउन में ज्यादातर स्टार्स के बेबीज इसी अस्पताल में जन्में हैं। ऐसे में विद्या का भी अस्पताल से बाहर निकलना एक सवाल की तरह था-क्या विद्या भी प्रेग्नेंट हैं। जब विद्या फोटोग्राफर्स से फोटोज क्लिक करवा रही थीं ऐसे में एक्ट्रेस ने पहले ही जोर से कह दिया कि वह प्रेगनेंट नहीं हैं ऐसे में झूठी रूमर्ज न फैलाएं। विद्या जानती थीं कि अस्पताल के बाहर उनकी तस्वीरें खींची गई हैं ऐसे में उनके प्रेग्नेंट होने की झूठी खबरें फैलाई जा सकती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने खुद ही साफ कर दिया और पहले ही बता दिया कि जैसा वह सोच रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है और ऐसे में अफ्वाह तो बिलकुल न फैलाएं।

बता दें, इससे पहले शिल्पा शेट्टी को लेकर भी इसी तरह की खबरें सामने आई थीं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। लेकिन बाद में शिल्पा शेट्टी ने खुद बयान जारी कर कहा था कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं। शिल्पा शेट्टी भी एक डॉक्टर क्लीनिक के पास देखी गई थीं। उनकी यही तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जाने लगीं थी। इसी के बाद से उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आई थीं।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App