ताज़ा खबर
 

विद्या बालन ने कहा मुझे और सुजॉय घोष को एक-दूसरे से लड़ने में आता है मजा

38 साल की विद्या ने अधिकांश महिला केंद्रित फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों में कई कलाकार नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा शायद इसलिए होता है क्योंकि उन्हें अवसर नहीं मिला और वह अपने पैरों पर खुद खड़ा होना पसंद करती हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: October 27, 2016 4:11 PM
विद्या बालन इससे पहले फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई में भी रेडियों जॉकी की भूमिका निभा चुकी हैं।

सुजॉय घोष की फिल्म ‘कहानी’ में दमदार अभिनय करने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन और फिल्मकार में खूब बनती हैं। दोनों अच्छे दोस्त हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों एक-दूसरे से लड़ना पसंद करते हैं। ‘कहानी-2 : दुर्गा रानी सिंह’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ‘इश्किया’ की अभिनेत्री ने कहा कि वह सच में सुजॉय की दूसरी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई थीं, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से उन्हें विराम लेना पड़ा। अभिनेत्री के मुताबिक, “सुजॉय और मुझे एक-दूसरे से लड़ना पसंद है, इस्लिए या तो हम सच में झगड़ते हैं या फिर हम सच में फिल्म बनाने में कड़ी मेहनत करते हैं। इस दौरान, हम एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं।” उन्होंने बताया कि जब दोनों ने बात करना शुरू किया तो लगातार दो फिल्मों ‘तीन’ और ‘कहानी-2’ में काम किया।

रिलीज़ हुआ विद्या बालन की ‘कहानी 2’ का ट्रेलर; वॉन्टेड क्रिमिनल का रोल निभा रही हैं विद्या

38 साल की विद्या ने अधिकांश महिला केंद्रित फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों में कई कलाकार नहीं होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा शायद इसलिए होता है क्योंकि उन्हें अवसर नहीं मिला और वह अपने पैरों पर खुद खड़ा होना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा, “मैं सफल होने के लिए किसी के कंधे का सहारा लेकर खड़ी नहीं होती। कृपया मेरे कहने का गलत मतलब नहीं निकाले। मैं अपने बलबूते खड़े होने पर गर्व महसूस करती हूं।” सुजॉय घोष निर्देशित ‘कहानी-2 : दुर्गा रानी सिंह’ में अभिनेता अर्जुन रामपाल भी हैं। फिल्म दो दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Read Also: आमिर खान से तुलना किए जाने पर क्या बोलीं ‘कहानी-2’ स्टार विद्या बालन?

बता दें कि अभिनेत्री विद्या बालन फाइनली सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक से जुड़ गयी हैं। विद्या का ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पहले से एकाउंट था लेकिन वह बहुत सक्रिय नहीं थीं। वह अपनी आगामी फिल्म ‘‘कहानी 2  (दुर्गा रानी सिंह) के प्रदर्शित होने के पहले फेसबुक से जुडीं। विद्या ने एक बयान में कहा कि फेसबुक पर होना रोमांचक है। उन्होंने कहा कि उन्हें वह क्षण काफी अच्छा लगा जब उन्होंने पेज की शुरूआत की और लोग सवाल करने लगे। उन्होंने कहा कि वह वास्तविक संवाद के लिए तैयार हैं। ‘‘कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह’’ 2012 की सुजय घोष निर्देशित फिल्म ‘‘कहानी’’ का सिक्वल है। यह फिल्म दो दिसंबर को प्रदर्शित होगी और इसमें अर्जुन रामपाल ने भी अभिनय किया है।

Read Also: रिलीज़ हुआ विद्या बालन की ‘कहानी 2’ का ट्रेलर; वॉन्टेड क्रिमिनल का रोल निभा रही हैं विद्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अजय देवगन की शिवाय ओपनिंग-डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सिंघम रिटर्न को छोड़ पाएगी पीछे?
2 ऑनलाइन लीक हुई अजय देवगन की फिल्म शिवाय, दिक्कत में आ सकते हैं कमाल राशिद खान
3 ‘ऐ दिल है मुश्किल’ बन सकती है करण जौहर की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी, जानें वजह