ताज़ा खबर
 

जब विद्या बालन को होटल के कमरे में ले जाना चाहता था डायरेक्टर, एक्ट्रेस ने सिखा दिया था सबक

Vidya Balan: एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी बताया कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री में नई-नई आई थीं। तो उनके साथ क्या कुछ नहीं गुजरा। एक्ट्रेस ने ये तक बताया कि 6 से 8 महीने तो वह इस वजह से डिप्रेशन में भी चली गई थीं औऱ खुद को उन्होंने आइने में देखना भी बंद कर दिया था।

एक्ट्रेस विद्या बालन के स्ट्रगल की कहानी

Vidya Balan : बॉलीवुड में अब तक ऐसे कई सारे मामले सामने आ चुके हैं जो कि कास्टिंग काउच में थे। इंडस्ट्री में कई ऐसी नामी अदाकाराएं भी हैं जिन्होंने कास्टिंग काउच पर खुलकर बताया कि उनके साथ क्या क्या बीता। इस कड़ी में एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी बताया कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री में नई-नई आई थीं। तो उनके साथ क्या कुछ नहीं गुजरा। एक्ट्रेस ने ये तक बताया कि 6 से 8 महीने तो वह इस वजह से डिप्रेशन में भी चली गई थीं औऱ खुद को उन्होंने आइने में देखना भी बंद कर दिया था। इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें होटल के कमरे में चलने को भी कह दिया था।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर एक्ट्रेस ने बताया-एक समय में मेरे हाथ से 12 प्रोजेक्ट चले गए थे। मुझे याद है कि काम के सिलसिले में मैं चेन्नई गई थी एख डायरेक्टर से मिलने के लिए। मैंने उसे कहा कि हम कॉफी शॉप में मिलते हैं। वह मिला, मिलने के बाद वह बार बार मुझे कमरे में चलने के लिए बोल रहा था। उसने कहा कि उसे मुझसे बात करनी है औऱ हमें कमरे में चलकर बात करनी चाहिए।

एक्ट्रेस ने आगे बताया- मैं उसकी सोच को समझ गई थी। ऐसे में मैंन उसे कमरे में ले गई। कमरे में लेजाकर मैंने दरवाजा खुला छोड़ दिया। तभी वह डायरेक्टर बिना कुछ बोले 5 मिनट के बाद वहां से चला गया।

विद्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 से फिल्म परिणीता से की थी। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और सैफ अली खान थे। इससे पहले विद्या टीवी भी कर चुकी थीं। फिल्मी दुनिया से पहले एक्ट्रेस टेलीविजन के पॉपुलर शो हम 5 में आया करती थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus: पत्नी-बच्चे दुबई में, मुंबई में अकेले रामायण-महाभारत के सहारे समय काट रहे हैं संजय दत्त, नॉन वेज भी छोड़ा
2 Bamfaad Trailer: बमफाड़ का ट्रेलर रिलीज, एक्शन में दिखे परेश रावल के बेटे आदित्य रावल
3 मेकअप से मार के जख्म छिपाती थीं करिश्मा कपूर, हनीमून पर पति ने दोस्तों के साथ की थी ये हरकत…