ताज़ा खबर
 

विद्या बालन के मुताबिक लड़कियों की अलमारी में जरूर होनी चाहिए ये तीन चीजें

एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने बताया कि हर लड़की के वॉर्डरोब में कौन सी तीन चीजें जरुर होनी चाहिए? विद्या की एक्टिंग के अलावा फैन्स को उनका फैशन सेंस भी खूब पसंद आता है।

Author February 13, 2019 3:07 PM
अभिनेत्री विद्या बालन। (फोटो सोर्स- @vidya balan instagram)

विद्या बालन अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में राज करती हैं। एक्टिंग के अलावा फैन्स को उनका फैशन सेंस भी खूब पसंद आता है। हालांकि विद्या को बीते कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों में नहीं देखा गया लेकिन वह अवॉर्ड फंक्शन या इवेंट में स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में विद्या बालन ग्लैमर और स्टाइल अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान विद्या ने बताया कि हर लड़की के वॉर्डरोब में कौन सी तीन चीजें जरुर होनी चाहिए?

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में विद्या बालन ने बताया, ”हर लड़की के वार्डरोब में सबसे जरुरी परफेक्ट ब्रा का होना है। ब्लू जींस का एक जोड़ा और एक खूबसूरत कॉटन की साड़ी होनी चाहिए।” विद्या ने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि यह तीन चीजें लड़की की वार्डरोब में जरुर होनी चाहिए।” बॉडी शेप को लेकर सलाह या नसीहतें देने वाले लोगों को भी करारा जवाब दिया। एक्ट्रेस ने कहा, ”मुझे जिंदगी भर हॉर्मोनल समस्याएं रही हैं। जब मैं टीनेजर थी तो लोग मुझते बोलते थे कि कितना सुंदर चेहरा है। तुम अपना वजन क्यों कम नहीं करती? यह बात किसी से भी कहना अच्छी बात नहीं है। चाहे वह बड़ा हो या बच्चा।”

करियर की बात करें तो विद्या को आखिरी बार ‘एनटीआर’ फिल्म में देखा गया था। फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द ही रिलीज होने वाला है। फिल्म में विद्या बालन के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी। इसके अलावा विद्या इन दिनों मशहूर गणितज्ञ शंकुतला की बायोपिक में भी नजर आएंगी। खबरों की मानें तो फिल्म में सान्या मल्होत्रा, विद्या बालन की बेटी का रोल अदा करेंगी। विद्या को आखिरी बार साल 2017 में हिंदी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में देखा गया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़े)

फिल्मफेयर मैग्जीन की कवर गर्ल बनीं विद्या बालन, देखें ग्लैमरस PICS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App