ताज़ा खबर
 

बेगम जान ट्रेलर पर व‍िद्या बालन का इंटरव्‍यू, बोलीं- मैंने सब भड़ास नि‍काल ली इस फ‍िल्‍म में

विद्या बालन अपनी अगली फिल्म में कोठा चलाने वाली महिला बेगम जान का करिदार निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें वह गालियां देते हुए भी नजर आ रही हैं।

विद्या बालन की फिल्म बेगम जान का पोस्टर।

विद्या बालन अपनी अगली फिल्म में कोठा चलाने वाली महिला बेगम जान का करिदार निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें वह गालियां देते हुए भी नजर आ रही हैं। जब उनसे पूछा गया कि गालियां देने में उन्होंने खुद को कंफर्टेबल कैसे किया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, यह मेरे लिए बहुत आसान था क्योंकि मैं रोज गाली देती हूं। नहीं मैं ऐसा कभी नहीं करती। सोशियोलॉजी की स्टूडेंट के तौर पर मैं भारत में वैश्यावृत्ति से जुड़ी समस्याओं के बारे में जानती हूं। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने उनकी तकलीफें समझीं।उनकी जिंदगी की परेशानियों को समझा। किसी के शरीर का शोषण करना, देह व्यापार कभी भी आसान नहीं होता। तो ऐसे में हरवक्त एक गुस्सा रहा। तो मैंने सब भड़ास निकाल दी इस फिल्म में। जब मेरे पास लाइनें नहीं होती थी तो मैं गाली दे देती थी। जिस तरह की यह फिल्म है और जैसा इसका बैग्राउंड है गाली देना बहुत आसान है।

महिलाओं पर आधारित फिल्में करने पर विद्या बालन ने कहा, मुझे अलग-अलग किरदार निभाने में मजा आता है। अपने रोल को लेकर तैयारी के बारे में उन्होंने बताया, मैंने इसके लिए ज्यादा तैयारी नहीं की। डायरेक्टर स्रीजीत के दिमाग में एक विजन था। इसलिए उन्होंने कपड़ों के लिए फुलकारी का इस्तेमाल किया ताकि मुझे एक लोकल लुक दिया जा सके।

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें-

विद्या ने कहा, मैं खुद को बेहद भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे ऐसी फिल्मों में काम करने का मौका मिलता है। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि मेरा लुक कैसा है। मुझे केवल डायरेक्टर को सरेंडर करना होता है।

विद्या के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर स्रीजीत मुखर्जी ने कहा, विद्या काफी विनम्र हो रही हैं। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि शूटिंग से एक महीने पहले विद्या दूसरे को स्टार्स के साथ काफी फ्रेंडली थीं। लेकिन मैं उन्हें बॉसी रूप में चाहता था। विद्या मुझसे बेगम जान के बारे में बात किया करती थीं। उनकी बचपन की यादों के बारे में जानने की कोशिश करती थी। विद्या बेगम जान की शादी के बाद उनकी पहली रात के बारे में पूछती थी। उनका इतिहास वह किस तरह भागीं इस सब के बारे में बात करती थीं। फिर आखिर में जब हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की तो हमारे पास सेट पर विद्या बालन नहीं बेगम थीं।

 

बेगम जान फिल्म के ट्रेलर के कुछ सीन।

 

बता दें कि यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज होने वाली है।

 

पोस्टर में विद्या के कैरेक्टर की झलक को साफ देखा जा सकता है। इस पोस्टर में विद्या बालन एक कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

रिलीज हुआ विद्या बालन की फिल्म 'बेगम जान' का पोस्टर; इंटेन्स लुक में आई नजर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App