ताज़ा खबर
 

मां बनने की खबरों पर बोलीं विद्या बालन- मीडिया परेशान हो चुका है हम कुछ करते क्‍यों नहीं

विद्या बालन की फिल्‍म 'TE3N' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लंबे समय बाद उनकी फिल्‍म सिने पर्दे पर उतरी है।

विद्या बालन की फिल्‍म ‘TE3N’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

विद्या बालन की फिल्‍म ‘TE3N’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लंबे समय बाद उनकी फिल्‍म सिने पर्दे पर उतरी है। उनकी पिछली फिल्‍में घनचक्‍कर, हमारी अधूरी कहानी और बॉबी जासूस फ्लॉप रही थीं। इसके चलते इस फिल्‍म से उन्‍हें काफी उम्‍मीदें हैं। इसी बीच विद्या बालन के प्रेगनेंट होने की खबरें भी आई। इस बारे में उन्‍होंने कहा कि मेरी शादी के पहले ही महीने में जब इस तरह की खबरें आर्इं तो मैं हैरान रह गई। हर महीने मीडिया कहता है कि मैं प्रेगनेंट हूं। ऐसा लगता है कि ये लोग परेशान हो चुके हैं कि ये लोग कुछ करते क्‍यों नहीं। इसलिए हम चुप रहते हैं। बता दें कि विद्या ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है।

विद्या बालन को है ‘कहानी 2’ से उम्मीद, कहा- करियर को फिर से शुरू करने की जरूरत नहीं

शादी के बाद भी एक्‍ट्रेसेज के फिल्‍मों में काम करने के सवाल पर विद्या ने हंसते हुए कहा कि यदि कोई किसी की पत्‍नी है तो भी एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर्स तो हो रहे हैं ना। मजाक को छोड़ दें तो पहले एक्‍ट्रेसेज शादी के बाद कॅरियर को लेकर सुस्‍त हो जाती थीं। वे स्‍क्रीन पर इंटीमेट सीन को लेकर सहज महसूस नहीं करती थीं या फिर उनके पार्टनर मना कर देते थे। जब महिलाएं शादी के बाद भी काम कर रही हैं। 50 या 60 साल की उम्र के बाद भी उनकी जरूरत महसूस की जाती है। शादी या मां बनने से अब फर्क नहीं पड़ता। अब अगर आप 80 साल के हो गए तो भी बुढ़ापे की बात नहीं होती। लोगों की मानसिकता बदल रही है।

Movie Review: एक बेहतरीन जासूसी फिल्म बनते-बनते रह गई अमिताभ-नवाजुद्दीन की TE3N

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App