ताज़ा खबर
 

फैन ने की बद्तमीजी तो विद्या बालन ने कहा, पब्लिक फिगर हैं…पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं

एक फैन ने विद्या को एक सेल्फी के लिए कहा। उसकी इस बात को मानते हुए विद्या उसके साथ सेल्फी के लिए पोज करने लगीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन जल्द बेगम जान में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की बेगम जान के लिए काफी तारीफ हो रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इस ट्रेलर से फिल्म की एक दमदार झलक देखने को मिल रही है। फिल्म में विद्या बालन एक मजबूत महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। एक कोठा चलाने वाली बेगम जान के किरदार में विद्या बालन ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है। हाल ही में विद्या बालन फिल्म के डायरेक्टर स्रीजीत मुखर्जी के साथ कोलकाता पहुंची हुई थीं। दोनों वहां कुछ प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि विद्या बालन गुस्से में आ गईं।

दरअसल वहां पर एक फैन मौजूद था। उस शख्स ने विद्या को एक सेल्फी के लिए कहा। उसकी इस बात को मानते हुए विद्या उसके साथ सेल्फी के लिए पोज करने लगीं। लेकिन इतने में विद्या के ज्यादा करीब आ गया। उस शख्स ने बिना विद्या से पूछे बिना उनके कंधे पर हाथ रख लिया। विद्या ने तुरंत से चेतावनी दी कि वह ऐसा ना करे। उनते मैनेजर ने भी यही बात की। लेकिन दूसरी बार तस्वीर खिंचवाने की कोशिश करते हुए उसने फिर वही हरकत की। इस विद्या ने उसे पीछे धक्का दिया और कहा कि यह गलत है। उस शख्स के बर्ताव को गलत बताते हुए विद्या ने सेल्फी लेने से इंकार कर दिया और आगे निकल गईं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback

एक ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा, यह बहुत ही अनकंफर्टेबल महसूस होता है जब कोई पुरुष किसी महिला के पर्सनल स्पेस में जबर्दस्ती घुसने की कोशिश करता है। विद्या ने कहा कि वह पब्लिक फिगर हैं लेकिन पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं।

अब विद्या की फिल्म की बात करें तो यह 14 अप्रैल को रिलीज होनी है। ट्रेलर में सभी कलाकार इंप्रेसिव नजर आ रहे हैं। वहीं चंकी पांडेय हैं जिन्हें आप पहचान नहीं पाएंगे। जी हां वह अपने अबतक के सबसे अलग लुक में नजर आ रहे हैँ। स्रीजीत मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म बंगाली फिल्म राजकहिनी की रीमेक है। राजकहिनी को भी स्रीजीत ने ही डायरेक्ट किया था।

बेगम जान फिल्म के ट्रेलर के कुछ सीन।

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था। इस पोस्टर में विद्या काफी इंप्रेसिव दिख रही थीं।

तैमूर अली खान को 'लिटल जॉन' कहने पर करीना कपूर ने कहा- "यह गलत जानकारी है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App