ताज़ा खबर
 

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की लव स्टोरी में करण जौहर का है बड़ा हाथ, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Vidya balan and siddharth roy kapur Love Story: अभिनेत्री विद्या बालन ने फिल्ममेकर और द वाल्ट डिजनी कंपनी के मालिक सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचाई है। लेकिन विद्या और सिद्धार्थ की लव स्टोरी काफी फिल्मी है और उनकी प्रेम-कहानी को पटरी में लाने में करण जौहर का भी बड़ा योगदान है।

Author February 4, 2019 3:28 PM
विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की लव स्टोरी में करण जौहर का बड़ा हाथ हैं। (फोटो सोर्स- @VIDYABALAN/KARAN JOHAR INSTAGRAM)

Vidya balan and siddharth roy kapur Love Story: नेशनल अवॉर्ड विनर, पांच फिल्मफेयर अवॉर्ड, पांच स्क्रीन अवॉर्ड और पद्म श्री विजेता एक अभिनेत्री करियर के टॉप पर होने के बावजूद अचानक 14 दिसंबर 2012 को शादी के बंधन में बंध जाती है। एक्ट्रेस की अचानक शादी करने से बी-टाउन के साथ ही फैन्स भी काफी हैरान थे। लेकिन शादी के बाद भी अभिनेत्री ने पूरे जुनून और शिद्दत से काम करना नहीं छोड़ा। जी हां, हम बात कर रहे हैं विद्या बालन की। विद्या बालन ने फिल्ममेकर और द वाल्ट डिजनी कंपनी के मालिक सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचाई है। लेकिन विद्या और सिद्धार्थ की लव स्टोरी काफी फिल्मी है और उनकी प्रेम-कहानी को पटरी में लाने में करण जौहर का भी बड़ा योगदान है।

जिस वक्त विद्या बालन भावात्मक रूप से काफी परेशान थीं और शादी को लेकर काफी दवाब महसूस कर रही थीं। तभी उनकी लाइफ में सिद्धार्थ की एंट्री हुई थी। विद्या फिल्मफेयर अवॉर्ड के बैकस्टेज पर खड़ी थीं। वहीं पर उनकी मुलाकात उनके होने वाले पति सिद्धार्थ रॉय कपूर से हुई थी। बाद में विद्या और सिद्धार्थ की मुलाकात कराने के लिए करण जौहर ने प्लानिंग की थी। दरअसल करण जौहर दोनों के कॉमन फ्रेंड हैं और दोनों के साथ ही अच्छा बॉन्ड भी शेयर करते हैं। पहली मुलाकात में विद्या और सिद्धार्थ के बीच केवल दोस्ती भर हुई थी लेकिन जल्द ही दोनों लव-बर्ड्स बन गए थे।

विद्या और सिद्धार्थ रॉय कपूर के बीच एक कॉमन आदत (बातों को साझा करना) ने दोनों के रिश्ते को वक्त के साथ और मजबूत कर दिया था। कुछ समय के बाद ही सिद्धार्थ रॉय ने विद्या को शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया था। जिसके बाद विद्या ने इस बारे में सोचना शुरू किया था। विद्या ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेम-कहानी के बारे में बात करते हुए कहा था, ”जब सिद्धार्थ ने मुझे प्रपोज किया तो मुझे शुरुआत में विश्वास नहीं हुआ। जबकि हम दोनों साथ थे। हम जानते थे कि एक स्टेज आने पर हमें शादी के बारे में भी बात करनी पड़ेगी। और उसके बाद उन्होंने मुझसे सवाल पूछा और जवाब का इंतजार भी नहीं किया। मैं बिना शादी के भी साथ रह चुकी थी लेकिन मैं लिव-इन रिलेशनशिप पर विश्वास नहीं करती, क्योंकि जब आप बच्चा चाहते हो तो बहुत मुश्किल होती है। जब सिद्धार्थ ने मुझे प्रपोज किया तो मैं ऐसी थी कि अच्छा ओके, तो अब हम इस बारे में बात करेंगे।”

फिल्मफेयर मैग्जीन की कवर गर्ल बनीं विद्या बालन, देखें ग्लैमरस PICS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App