Vidya Balan and Aamir Khan got Christmas gift from UP Government, Dangal and Kahaani 2 Tax Free in Uttar Pradesh - Jansatta
ताज़ा खबर
 

यूपी में हुई टैक्स फ्री हुई आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ और विद्या बालन की ‘कहानी-2’

फिल्म कहानी-2 में मुख्य भूमिका निभा रहीं विद्या ने कहा, "पिछले दो सप्ताहों में कई लोगों ने हमसे कहा कि फिल्म को टैक्स फ्री किया जाना चाहिए, ताकि इसे ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें।"

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 12:21 PM
कहानी-2 की एक्ट्रेस विद्या बालन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’ को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इससे पहले उन्होंने आमिर खान की फिल्म दंगल को (रिलीज से पूर्व) हाल ही में उन्होंने टैक्स फ्री कर दिए जाने की घोषणा की थी। फिल्म कहानी-2 में मुख्य भूमिका निभा रहीं विद्या ने कहा, “पिछले दो सप्ताहों में कई लोगों ने हमसे कहा कि फिल्म को टैक्स फ्री किया जाना चाहिए, ताकि इसे ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें। मैं यह जानकर उत्साहित हूं कि ‘कहानी 2’ उत्तर प्रदेश टैक्स फ्री घोषित हो गई है।” कुशाल कांतिलाल गाडा, धवल जयंतीलाल गाडा, अक्षय जयंतीलाल गाडा और सुजॉय घोष द्वारा संयुक्त रूप से बनाई गई फिल्म कहानी 2 में अर्जुन रामपाल एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं जो कि विद्या और उनकी बेटी को फिल्म में देश से बाहर निकल भागने में मदद करता है। फिल्म बच्चों के साथ यौन शोषण जैसे संवेदनशील मुद्दे पर आधारित है।

जयंतीलाल गाडा ने कहा, “हम यूपी सरकार द्वारा कहानी 2 को टैक्स फ्री किए जाने के फैसले से बहुत खुश हैं। हमें खुशी है कि उन्होंने बच्चों से संबंधित संवेदनशील और मुख्य मुद्दे को नोटिस किया।” कहानी-2 एक ऐसी फिल्म है जो बच्चों के साथ किए जाने वाले यौन और मानसिक शोषण की कहानी बयां करती है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ठीक-ठाक रहा है। बॉलीवुड एक्टरेस विद्या बालन की फिल्म कहानी-2 2 दिसंबर को पर्दे पर आ गई है।

फिल्म का कहानी तो दिलचस्प है ही। साथ ही इससे जुड़ा एक किस्सा और भी मजेदार है। वह किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं। बात ही कुछ ऐसी है। एक रिक्शेवाले ने विद्या को पहचानने से इंकार जो कर दिया था। हुआ ये कि जब विद्या बालन अपनी फिल्म कहानी-2 के ट्रेलर लॉन्च के लिए जा रही थीं तो उन्होंने एक रिक्शेवाले को रोका। रिक्शे वाले ने उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं वह विद्या को रिक्शे में बैठाने तक को तैयार नहीं था। उसने विद्या को ट्रेलर लॉन्च के वेन्यू तक ले जाने से भी साफ इंकार कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App