ताज़ा खबर
 

VIDEO: रिपोर्टर ने पूछा- लोकसभा चुनाव लड़ेंगी? सुनिए सपना चौधरी ने क्या दिया जवाब

Sapna Choudhary New Video (सपना चौधरी वीडियो): सपना चौधरी के साथ संवाददाताओं की हुई बातचीत का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठी हुई हैं और तब ही एक पत्रकार उनसे पूछते हैं कि क्या आप इस बार लोकसभा के चुनाव में रोहतक क्षेत्र से अपनी सियासी पारी का आगाज करेंगी?

sapna chaudhary, dancer, haryanaसपना चौधरी। फोटो सोर्स – (इंस्टाग्राम, @isapnachaudhary)

तो क्या हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जल्दी ही सियासत के स्टेज पर उतरेंगी? हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब सपना चौधरी को लेकर यह सवाल उठे हैं। इससे पहले भी यह बातें कहीं जा रही थीं कि सपना चौधरी जल्दी ही अपनी सियासी पारी शुरू कर सकती हैं और किसी राजनीतिक पार्टी का दामन थाम सकती हैं। लेकिन अब इन तमाम अटकलों पर विराम लग गया है क्योंकि सपना चौधरी ने खुद इस सवाल का जवाब दे दिया है। दरअसल सपना चौधरी एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं जहां संवाददाताओं ने उनसे यह सवाल पूछ लिया। सपना चौधरी ने इस सवाल का जवाब बड़ी ही मजेदार तरीके से दिया है।

सपना चौधरी के साथ संवाददाताओं की हुई बातचीत का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठी हुई हैं और तब ही एक पत्रकार उनसे पूछते हैं कि क्या आप इस बार लोकसभा के चुनाव में रोहतक क्षेत्र से अपनी सियासी पारी का आगाज करेंगी? इस सवाल पर सपना चौधरी पहले खिलखिला कर हंसती हैं। दरअसल पत्रकार सपना चौधरी से कहते हैं कि यह खबर उनके पास उड़ती-उड़ती आई है,,जिसके बाद सपना चौधरी कहती हैं कि ‘तो यह बात मेरे पास भी उड़ती-उड़ती ही आई है।’

उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ‘उनकी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है…हर इंसान अपनी-अपनी जगह ठीक है…तो हम किसी भी इंसान की काम पर ऊंगली नहीं उठा सकते।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘मेरे ख्याल से पॉलिटिक्स में जितने भी नेता होते हैं…नेता, अभिनेता सब गाली खाने के लिए पैदा होते हैं…यह लोग कुछ भी कर लें इन्हें लास्ट में गाली ही खानी है…नेता बहुत काम करता है…एक एमएलए लड़-झगड़ कर सड़क बनवाता है..लेकिन आखिर में जनता उसको यहीं कहती है कि पांच साल बीत गए कुछ काम नहीं किया..लेकिन उनको यह नहीं पता कि कितनी मुश्किल से उस नेता ने यह सड़क बनवाई है।’

https://www.instagram.com/p/BtZv7xfjCR5/?utm_source=ig_embed

बहरहाल आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों में सपना चौधरी की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। पिछले साल सर्च इंजन गूगल ने खुद कहा था कि गूगल में सर्च किए जाने वाली हस्तियों में सपना चौधरी नंबर-3 पर रही थीं। सपना चौधरी ने स्टेज डांस की दुनिया से अपने करियर का आगाज किया था और अब वो जल्दी ही हिंदी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में एक्टिंग का जलवा दिखाती नजर आएंगी।

Next Stories
1 MTV Splitsvilla 11 FINALE : फिनाले में बाजी मारकर ये कपल बना बेस्ट
2 Lakme Fashion Week में जाह्नवी कपूर संग वॉक करते दिखे अनिल कपूर, रणवीर सिंह को देखते ही रैंप पर करने लगे डांस
3 ‘गोल्ड’ मिलने पर मौनी रॉय ने ‘नागिन’ बनने से कर दिया था इनकार! ऐसा था एकता कपूर का रिएक्शन
आज का राशिफल
X